News In Brief Lifestyle & Entertainment
News In Brief Lifestyle & Entertainment

Krafton ने भारत में नया मोबाइल गेम Bullet Echo India लॉन्च किया

Share Us

140
Krafton ने भारत में नया मोबाइल गेम Bullet Echo India लॉन्च किया
05 Apr 2024
6 min read

News Synopsis

बैटलग्राउंड मोबाइल इंडिया डेवलपर क्राफ्टन इंडिया Krafton India ने ज़ेप्टोलैब के सहयोग से एक नया मोबाइल गेम बुलेट इको इंडिया Bullet Echo India लॉन्च करने की घोषणा की। यह गेम विशेष रूप से भारतीय गेमर्स को ध्यान में रखकर बनाया गया है।

बर्ड्स-आई व्यू वाला यह इनोवेटिव शूटर गेम अब एंड्रॉइड और आईओएस दोनों प्लेटफार्मों पर डाउनलोड के लिए उपलब्ध है, जो खिलाड़ियों को तेज गति वाले टैक्टिकल मल्टीप्लेयर PvP (खिलाड़ी बनाम खिलाड़ी) एनवायरनमेंट से परिचित कराता है।

बुलेट इको इंडिया बैटल रॉयल शैली का नवीनतम संयोजन है, जो खिलाड़ियों को अंतिम टीम बनने के लक्ष्य के साथ एक गतिशील युद्धक्षेत्र में जीवित रहने के लिए आमंत्रित करता है।

गेम की विशिष्ट विशेषताओं में से एक नायकों के लिए इसकी चार स्थानीयकृत भारतीय खालें हैं, जो भारत की समृद्ध सांस्कृतिक विरासत से प्रेरित हैं, जो एक अद्वितीय भारतीय स्वाद के साथ गेमिंग अनुभव को बढ़ाती हैं। स्लेयर, स्पार्कल और मिराज जैसे पात्र इन विशिष्ट खालों से सुसज्जित हैं।

इंडिया पब्लिशिंग एडवाइजर और क्राफ्टन इंडिया इनक्यूबेटर प्रोग्राम के हेड अनुज साहनी Anuj Sahani India Publishing Advisor and Head of Krafton India ने कहा स्थानीय सामग्री के साथ भारतीय खिलाड़ियों के लिए गेमिंग अनुभवों को तैयार करने के प्रयास पर जोर दिया।

अनुज साहनी ने कहा "बुलेट इको इंडिया भारतीय गेमिंग समुदाय के लिए एक महत्वपूर्ण कदम है, जो रणनीतिक टीम गतिशीलता के साथ मिश्रित सामरिक गेमप्ले की पेशकश करता है। बीजीएमआई के साथ हमारे सहयोग के साथ इस लॉन्च का उद्देश्य देश भर के खिलाड़ियों के लिए एक यादगार गेमिंग अनुभव बनाना है।"

ज़ेप्टोलैब के सीईओ मैक्स पेत्रोव Max Petrov CEO of ZeptoLab ने कहा कि कैसे इसने उन्हें स्थानीय दर्शकों के लिए बुलेट इको इंडिया को प्रभावी ढंग से अनुकूलित करने की अनुमति दी। भारतीय-थीम वाली खाल पेश करने से खेल में एक प्रामाणिक स्पर्श आता है, जो भारतीय खिलाड़ियों के साथ गहरे संबंध का वादा करता है।

बुलेट इको इंडिया की रिलीज़ ऐसे समय में हुई है, जब स्मार्टफोन की व्यापक उपलब्धता और बेहतर इंटरनेट एक्सेस के कारण भारत में मोबाइल गेमिंग में अभूतपूर्व वृद्धि हो रही है। BGMI जिसे पहले PUBG मोबाइल के नाम से जाना जाता था, और इस उछाल में महत्वपूर्ण भूमिका निभाई है, अपने आकर्षक गेमप्ले से लाखों गेमर्स को आकर्षित किया है, और एक मजबूत ईस्पोर्ट्स समुदाय को बढ़ावा दिया है। बुलेट इको इंडिया के साथ क्राफ्टन और ज़ेप्टोलैब का लक्ष्य इस गति को आगे बढ़ाते हुए भारतीय बाजार के लिए एक नया और रोमांचक गेमिंग विकल्प पेश करना है।

Krafton के बारे में:

क्राफ्टन दुनिया भर में उन खेलों की पहचान करने और प्रकाशित करने के लिए समर्पित है, जो एक विशिष्ट आनंददायक अनुभव प्रदान करते हैं, जो हमारे विश्व स्तर पर मान्यता प्राप्त उत्पादन स्टूडियो द्वारा तैयार किए गए हैं, जो अपनी विशिष्ट रचनात्मकता के लिए जाने जाते हैं।

हम लगातार नई चुनौतियों और प्रौद्योगिकियों को अपनाकर गेमिंग आनंद की सीमाओं को आगे बढ़ाते हैं, और भी बड़े प्रशंसक आधार को आकर्षित करने के लिए अपने प्लेटफार्मों और सेवाओं का विस्तार करते हैं।

अपनी जोशीली और प्रेरित टीम के सहयोग से हम खुद को ग्लोबल गेमिंग बाजार में उत्कृष्ट कृतियों के एक प्रसिद्ध निर्माता के रूप में स्थापित करने का प्रयास करते हैं।

TWN Special