Koo App: लॉन्च होते ही ब्राजील में छा गया देसी Koo एप, लाखों लोगों ने किया डाउलोड

Share Us

496
Koo App: लॉन्च होते ही ब्राजील में छा गया देसी Koo एप, लाखों लोगों ने किया डाउलोड
22 Nov 2022
9 min read

News Synopsis

Koo App: देसी माइक्रोब्लॉगिंग एप Koo ब्राजील Brazil में वायरल होकर खासा लोकप्रिय होता दिख रहा है। ब्राजील में लॉन्चिंग Koo App Launched in Brazil के महज 48 घंटे में ही Koo एप को 10 लाख से अधिक यूजर ने इस देसी Koo App एप को डाउनलोड Download कर लिया है। कू एप को ब्राजील में पुर्तगाली भाषा Portuguese Language में लॉन्च किया गया है। साथ ही अब यह 11 मूल भाषाओं में उपलब्ध हो गया है। पिछले कुछ दिनों से एंड्रॉयड प्ले स्टोर Android Play Store और एपल एप स्टोर Apple App Store दोनों पर कू एप नंबर 1 स्थान पर काबिज है। कू एप ने ब्राजील में यूजर्स द्वारा 48 घंटों के भीतर 20 लाख कू पोस्ट और 1 करोड़ लाइक्स देखे हैं।

कू एप इस देश में लोगों के दिलों को जीतने का सिलसिला जारी रखे हुए है और जल्द ही एक आसान परिवर्तन के लिए, ट्विटर से एक कू अकाउंट Koo Account में सारे ट्वीट लेकर आने और लिस्ट्स को फॉलो करने की क्षमता प्रदान करेगा यानी आने वाले समय में आप अपने ट्विटर अकाउंट Twitter Account के डाटा को कू एप पर ट्रांसफर कर सकेंगे। वहीं इस उपलब्धि पर कू एप के सह-संस्थापक Koo App Co-Founder, मयंक बिदावतका Mayank Bidawatka ने अपने बयान में कहा है कि, “हमने देखा कि पिछले 48 घंटों में ब्राजील के 10 लाख से ज्यादा यूजर्स कू एप से जुड़ गए हैं और यह अब तक के सबसे अधिक जुड़ाव में से एक है। सोशल मीडिया के लिहाज से ब्राजील बड़ा है और अपनी मूल भाषा, पुर्तगाली बोलता है।

कू एप ब्राजील में जबरदस्त रूप से मशहूर ब्रांड बन गया है जिसकी फैन फॉलोइंग Fan Following अविश्वसनीय है। टेक प्रोडक्ट Tech Product की दुनिया में 'मेक इन इंडिया Make in India, मेक फॉर द वर्ल्ड' का मूवमेंट शुरू करने पर हमें गर्व है। हमने ब्राजील को भारत का दीवाना बना दिया है। हर नई भाषा और देश में लॉन्चिंग के साथ, हम भाषाई दीवारों से अलग पड़ी दुनिया को एकजुट करने के अपने मिशन के करीब पहुंचेंगे।”

वहीं लॉन्चिंग के बाद ब्राजील की प्रसिद्ध हस्तियां जैसे क्लाउजा लेत्ते Claudia Leitte, अभिनेता बाबू संताना, लेखक रोसाना हरमन Author Rossana Hermann, समाचार पोर्टल चोकुई कू एप से जुड़ चुके हैं। गौर करने वाली बात ये है कि मशहूर सेलेब्रिटी फेलिप नेटो Celebrity Felipe Neto कू एप से जुड़ने के केवल दो दिनों में 4.5 लाख से ज्यादा फॉलोअर्स Followers के साथ सबसे ज्यादा फॉलो किए जाने वाले यूजर बन गए हैं।