News In Brief Auto
News In Brief Auto

किआ इंडिया ने देश के सबसे तेज 150 kWh चार्जर का किया उद्घाटन

Share Us

355
किआ इंडिया ने देश के सबसे तेज 150 kWh चार्जर का किया उद्घाटन
06 Jul 2022
min read

News Synopsis

देश की दिग्गज वाहन निर्माता Veteran Automobile Manufacturer कंपनी किआ इंडिया Kia India ने भारत India के सबसे फास्ट 150 kWh चार्जर Fast 150 kWh Charger का उद्घाटन कर दिया है। दक्षिण कोरियाई प्रमुख वाहन निर्माता South Korean Major Automobile Manufacturer कंपनी किआ इंडिया Kia India ने मंगलवार को गुड़गांव Gurgaon में अपनी डीलरशिप Dealership पर यात्री वाहनों के लिए देश के सबसे तेज चार्जर का उद्घाटन किया।

150 kWh की क्षमता वाला यह DC फास्ट चार्जर गुड़गांव Gurgaon के ढींगरा किआ में स्थापित किया गया है। विश्व स्तरीय मोबिलिटी सॉल्यूशन World Class Mobility Solution पेश करने की कंपनी की प्रतिबद्धता के अनुरूप, इस पहल से सभी ईवी मालिकों EV Owners को चार्जिंग सुविधा Charging Facility मिल सकेगी। इसके साथ, किआ इंडिया ने देश में ईवी इन्फ्रास्ट्रक्चर EV Infrastructure विकसित करने की दिशा में अपना पहला कदम बढ़ा दिया है और इस साल अपनी सभी ईवी डीलरशिप पर और भी ज्यादा चार्जिंग स्टेशन Charging Station लगाने की योजना है।

150kWh पावर से लैस, यह फास्ट चार्जर 42 मिनट से भी कम समय में 10 फीसदी से 80 फीसदी तक चार्ज कर सकता है। ग्राहक गुड़गांव डीलरशिप पर जाकर इस्तेमाल के अनुसार भुगतान कर इस चार्जिंग सुविधा का उपयोग कर सकते हैं।