Kapil Sharma Video: कपिल शर्मा ने कॉमेडी भूलकर गाया 'शबाब पे मैं जरा सी शराब फेंकूंगा...

Share Us

346
Kapil Sharma Video: कपिल शर्मा ने कॉमेडी भूलकर गाया 'शबाब पे मैं जरा सी शराब फेंकूंगा...
06 Sep 2022
min read

News Synopsis

Kapil Sharma Tribute To Rafi: जानेमाने कॉमेडियन कपिल शर्मा Kapil Sharma अपनी ह्यूमरस कॉमेडी Humourous Comedy के लिए तो दुनिया भर में फेमस हैं ही साथ ही ये कलाकार सिंगिंग में भी माहिर है। यूं तो कॉमेडी शो या अवॉर्ड फंक्शन Award Function में आपने कपिल शर्मा को कई बार सुरीली आवाज में गाते सुना होगा लेकिन इस कपिल ने माइक थामकर अपने सुरों से जो महफिल सजाई है उससे हर कोई हैरान दिखाई दे रहा है। मतलब ये कि, कपिल शर्मा ने अपने शो के दौरान दिवंगत सिंगर मोहम्मद रफी को याद करते हुए उन्हें शानदार तरीके से श्रद्धांजलि दी।

इसमें खास बात ये है कि कपिस शर्मा ने ऐसे मेलबर्न में किया है। कॉमेडियन ने इंस्टाग्राम के जरिए अपना ये वीडियो फैंस के साथ शेयर किया है जो कि काफी तेजी से वायरल हो रहा है। कपिल ने अपने इंस्टाग्राम Instagram अकाउंट पर एक वीडियो साझा किया है, जिसमें वे फिल्म ‘अमर अकबर एंथनी’ से मोहम्मद रफी Mohammed Rafi का गाना ‘पर्दा है पर्दा’ गाते हुए दिखाई दे रहे हैं। गौर करने वाली बात ये है कि कीकू शारदा, कपिल शर्मा और कृष्णा अभिषेक इस समय ऑस्ट्रेलिया Australia में हैं। इस वीडियो में, कपिल को ‘शबाब पे मैं जरा सी शराब फेंकुंगा…’ गाते हुए देखा और सुना जा सकता है।

कॉमेडियन अपनी परफॉर्मेंस के दौरान, दर्शकों से मोहम्मद रफी के लिए तालियां बजाने के लिए कहते नजर आ रहे हैं। उन्होंने बताया कि दिवंगत प्लेबैक सिंगर Playback Singer अमृतसर से ताल्लुक रखते थे। कपिल शर्मा का इस अदा पर तमाम सेलेब्स के साथ साथ उनके फैंस भी फिदा दिखाई दे रहे हैं। काम की बात करें, तो कपिल शर्मा टीवी पर अपने लोकप्रिय कॉमेडी शो ‘द कपिल शर्मा शो’ की वापसी के लिए कमर कस रहे हैं. यह शो 10 सितंबर से ऑन एयर होगा।