News In Brief Auto
News In Brief Auto

कमल हासन ने निर्देशक लोकेश कनगराजी को गिफ्ट की ये कार

Share Us

539
कमल हासन ने निर्देशक लोकेश कनगराजी को गिफ्ट की ये कार
09 Jun 2022
6 min read

News Synopsis

भारत India के दिग्गज अभिनेता और दक्षिण भारतीय सुपरस्टार Actor and South Indian Superstar कमल हासन Kamal Hasan ने अपनी लेटेस्ट फिल्म Latest Movie 'विक्रम' Vikram की कामयाबी पर फिल्म के निर्देशक लोकेश कनगराज Director Lokesh Kanagaraj को एक ब्रांड न्यू लेक्सस ईएस 300एच Lexus ES 300h लग्जरी सेडान कार गिफ्ट Gift की है। फिल्म कुछ हफ्ते पहले लांच हुई थी और कुछ ही हफ्तों में ये ब्लॉकबस्टर Blockbuster बन गई। कई भाषाओं में रिलीज Release की गई इस फिल्म को दर्शकों का भरपूर प्यार मिला है और यह एक इंस्टेंट हिट Instant Hit बन गई है।

हासन ने फिल्म निर्देशक के काम की प्रशंसा में उन्हें लेक्सस कार उपहार में दी है। साथ ही फिल्म के सहायक निर्देशकों Assistant Directors को टीवीएस अपाचे आरटीआर 160 बाइक 13 TVS Apache RTR 160 भी तोहफे में दी। निर्देशक लोकेश कनगराज ने नई लेक्सस कार मिलने की खुशी को सोशल मीडिया Social Media पर साझा किया।

उन्होंने माइक्रोब्लॉगिंग साइट ट्विटर Microblogging Site Twitter पर अपनी एक तस्वीर ट्वीट की। उन्होंने अपने ट्विटर पोस्ट में लिखा - "बहुत बहुत धन्यवाद आंदावरे @ikamalhaasan". उन्होंने कमल को धन्यवाद दिया और उन्हें 'आंदावरे' कहा जिसका मतलब 'भगवान' होता है।