News In Brief Auto
News In Brief Auto

Justin Bieber X Vespa स्कूटर हुआ लांच

Share Us

1395
Justin Bieber X Vespa स्कूटर हुआ लांच
18 Apr 2022
7 min read

News Synopsis

Piaggio ने अपना नया और लिमिटिड एडिशन Limited Edition Justin Bieber X Vespa स्कूटर पेश कर दिया है । स्कूटर के बारे कंपनी ने जस्टिन बीबर Justin Bieber को अपना प्यार जताते हुए कहा है कि यह व्यक्तिगत रूप से बीबर की सोच और डिजाइन Design से निकला है और इटालियन स्कूटर निर्माता Italian Scooter Manufacturer का यह मॉडल कंपनी का जस्टिन बीबर के साथ पार्टनरशिप Partnership का परिणाम है। वेस्पा ने लॉन्च को ट्विटर Twitter पर भी शेयर Share किया और ब्रांड के कुछ मॉडल Giorgio Armani Christian Dior और Sean Witherspoon से भी जोड़ा हैं।

इस लिस्ट में जस्टिन बीबर का नाम सबसे नया है। कंपनी की ऑफिशियल वेबसाइट official website पर प्रकाशित कमेंट्स Comments में बीबर ने कहा है कि मैंने पहली बार वेस्पा को यूरोप Europe में कहीं चलाया था या शायद लंदन London या पेरिस Peris में कहीं। मुझे यह कहीं भी दिखता है तो याद आ जाता है और लगता है कि जैसे मैं इसको चलाना चाहता हूं। मुझे इसमें बहुत मजा आया, हवा मेरे बालों में से तेजी से छूकर निकल रही थी और मैं जैसे एक अलग आजादी महसूस कर रहा था।

अगर स्कूटर की कुछ खास फीचर्स Special Features की बात करें तो इसमें फुल एलईडी लाइटिंग Full LED Lighting मिलती है। इसके साथ ही यह तीन इंजन वेरिएंट Engine Variant में आता है जिसमें 50cc, 125cc और 150cc क्षमता शामिल है। इसमें एक मॉडर्न कलरफुल TFT स्क्रीन दी गयी है, जो एक मल्टीफंक्शनल स्क्रीन Multifunctional Screen है। स्कूटर में स्मार्टफोन से कनेक्टिविटी का फीचर भी दिया गया है। स्कूटर की पूरी बॉडी पर फायर स्टीकर्स Fire Stickers दिए गए हैं। स्कूटर के साथ कंपनी स्कूटर बैग, दस्ताने का जोड़ा और हेलमेट Helmet जैसी एक्सेसरी Accessories भी दे रही है।