News In Brief Business and Economy
News In Brief Business and Economy

ज्यूपिटर ने स्विगी के अनुज राठी को मुख्य उत्पाद और विपणन अधिकारी नियुक्त किया

Share Us

405
ज्यूपिटर ने स्विगी के अनुज राठी को मुख्य उत्पाद और विपणन अधिकारी नियुक्त किया
15 Sep 2023
6 min read

News Synopsis

स्विगी में राजस्व और विकास के पूर्व एसवीपी अनुज राठी Anuj Rathi को अपने पहले मुख्य उत्पाद और विपणन अधिकारी के रूप में नियुक्त किया है, जहां वह उत्पाद, डिजाइन, विकास और विपणन का नेतृत्व करेंगे।

वह लाखों भारतीयों के लिए वित्तीय कल्याण को आसान और आनंदमय बनाने के लिए बृहस्पति के मिशन को गति देने में संस्थापक और सीईओ जितेंद्र गुप्ता Founder and CEO Jitendra Gupta के साथ मिलकर काम करेंगे।

आईआईटी-कानपुर के पूर्व छात्र स्विगी, फ्लिपकार्ट और वॉलमार्ट जैसे प्रमुख निगमों सहित प्रमुख भारतीय ई-कॉमर्स स्टार्टअप में अपने कार्यकाल से समृद्ध अनुभव और अंतर्दृष्टि लेकर आए हैं। स्विगी में अपने आखिरी कार्यकाल में जहां वह सबसे वरिष्ठ नेताओं में से एक थे, अनुज राठी ने उत्पाद, विपणन, विकास, वित्तीय सेवाओं, साझेदारी का नेतृत्व किया और कई अन्य लोगों के बीच स्विगी वन, इंस्टामार्ट और गॉरमेट जैसी उद्योग-पहली पेशकशों को लॉन्च करने में महत्वपूर्ण भूमिका निभाई थी। ज्यूपिटर मनी Jupiter Money में वह भारतीय उपभोक्ताओं के लिए व्यक्तिगत वित्त अनुभव को फिर से परिभाषित करने में महत्वपूर्ण नेतृत्वकारी भूमिका निभाएंगे।

जुपिटर के संस्थापक और सीईओ जितेंद्र गुप्ता ने कहा “टीम जुपिटर की ओर से मैं अनुज का हार्दिक स्वागत करना चाहता हूं। अनुज की वंशावली, अनुभव और ट्रैक रिकॉर्ड का होना जुपिटर के लिए एक अमूल्य संपत्ति होगी क्योंकि हम लाखों भारतीयों के लिए वित्तीय कल्याण को सक्षम करने के अपने मिशन को दोगुना करना जारी रखेंगे। हमें लगा कि बृहस्पति के विकास के अगले चरण में महत्वपूर्ण भूमिका निभाने के लिए अनुज सबसे उपयुक्त नेता हैं। मैं ज्यूपिटर मनी में उनका स्वागत करने के लिए व्यक्तिगत रूप से बहुत उत्साहित हूं।

अनुज राठी ने कहा “भारत अब अपने व्यक्तिगत वित्त अनुभव सहित उनके जीवन के कई क्षेत्रों में सुखद ग्राहक अनुभव की उम्मीद कर रहा है। मैं लाखों भारतीयों के लिए वित्तीय कल्याण को आसान और आनंददायक बनाने के बृहस्पति के मिशन से गहराई से जुड़ा हुआ हूं। मैं अपने ग्राहकों के पैसे और वित्तीय आकांक्षाओं के साथ संबंधों को बेहतर बनाने के लिए ज्यूपिटर में जितेन और टीम के साथ काम करने के लिए उत्सुक हूं।