जिंकोसोलर ने 182 मिमी सौर सेल के लिए नया रिकॉर्ड हासिल किया

Share Us

440
जिंकोसोलर ने 182 मिमी सौर सेल के लिए नया रिकॉर्ड हासिल किया
17 Oct 2022
6 min read

News Synopsis

जिंकोसोलर होल्डिंग JinkoSolar Holding  ने अपने 182 मिमी एन-टाइप मोनोक्रिस्टलाइन सिलिकॉन सौर सेल N-Type Monocrystalline Silicon Solar Cell के लिए एक बड़ी तकनीकी सफलता हासिल की है। नेशनल इंस्टीट्यूट ऑफ मेट्रोलॉजी National Institute of Metrology, चीन ने पुष्टि की है कि जिंकोसोलर ने अपने 182 मिमी और बड़े आकार के मोनोक्रिस्टलाइन सिलिकॉन टॉपकॉन सौर सेल के लिए 26.1 प्रतिशत की अधिकतम सौर रूपांतरण दक्षता के साथ फिर से एक नया रिकॉर्ड बनाया है।

ये उन्नत प्रौद्योगिकियां Advanced Technologies बड़े क्षेत्र के सौर कोशिकाओं पर लागू हो सकती हैं। JinkoSolar की HOT तकनीकों, और सामग्री उन्नयन Content upgrade की एक श्रृंखला को 26.1 प्रतिशत की अधिकतम रूपांतरण दक्षता Maximum Conversion Efficiency के लिए इस नए रिकॉर्ड को सेट करने के लिए सेल प्रक्रिया में एकीकृत किया गया था, जबकि इस अप्रैल में रिकॉर्ड 25.7 प्रतिशत तक पहुंच गया था।

"हम आर एंड डी नवाचार और बड़े पैमाने पर उत्पादन क्षमताओं में निवेश करना जारी रखेंगे, और उन्नत एन-टाइप उत्पाद के लिए उद्योग के उन्नयन की गति में तेजी लाने के लिए। जिन्को सोलर के सीटीओ जिन हाओ Jin Hao ने कहा, हम अपनी अत्याधुनिक तकनीक और विश्वसनीय आपूर्ति श्रृंखला के साथ अपने ग्राहकों को बेहतर रिटर्न प्रदान करने के लिए आश्वस्त हैं।

TWN Exclusive