भारत में JBL का गेमिंग हेडफोन लांच, शानदार साउंड के साथ ये हैं खासियतें

Share Us

425
भारत में JBL का गेमिंग हेडफोन लांच, शानदार साउंड के साथ ये हैं खासियतें
15 Sep 2022
min read

News Synopsis

दिग्गज ऑडियो डिवाइस Audio Devices की बड़ी निर्माता कंपनी जेबीएल JBL ने अपनी नई वायरलेस गेमिंग हेडफोन JBL Quantum 350 को भारत India में लॉन्च किया है। वायरलेस हेडफोन Wireless Headphones के साथ 40mm ड्राइवर दिए गए हैं, जो कंपनी का सिग्नेचर साउंड और इमर्सिव JBL Quantum Surround सपोर्ट के साथ आते हैं। JBL हेडफोन में 22 घंटों बैटरी लाइफ का दावा भी किया गया है। JBL Quantum 350 में 40mm ऑडियो ड्राइवर का सपोर्ट दिया गया है। साथ ही इसमें कंपनी का सिग्नेचर साउंड और इमर्सिव JBL Quantum Surround का सपोर्ट भी दिया गया है।

कंपनी ने इसे गेमिंग हेडफोन Gaming Headphones के दौर पर पेश किया है। कंपनी का दावा है कि इसमें लो-साउंड से लेकर हाई साउंड में भी अच्छी क्वॉलिटी का साउंड आउटपुट मिलता है। हेडफोन के साथ डिटैचेबल, डायरेक्शनल वॉयस-फोकस बूम माइक Directional Voice-Focus Boom Mic का सपोर्ट मिलता है। JBL Quantum 350 की बैटरी को लेकर कंपनी का दावा है कि इस हेडफोन में 22 घंटे की बैटरी लाइफ Battery Life मिलती है। साथ ही हेडफोन के साथ फास्ट चार्जिंग Fast Charging का सपोर्ट दिया गया है। इसको 5 मिनट की चार्जिंग में एक घंटे तक चलाया जा सकता है।

JBL Quantum 350 में 2.4GHz वायरलेस कनेक्टिविटी और यूएसबी टाइप-सी पोर्ट Wireless Connectivity and USB Type-C Port की चार्जिंग का सपोर्ट दिया गया है। जेबीएल की तरफ से आने वाले JBL Quantum 350 हेडफोन को सिंगल ब्लैक कलर में लॉन्च किया गया है। इसकी कीमत 8,499 रुपये रखी गई है। JBL Quantum 350 को जेबीएल की ऑफिशियल वेबसाइट Single Black color online e-commerce website, सभी प्रमुख ऑनलाइन ई-कॉमर्स वेबसाइट और रिटेल स्टोर से खरीदा जा सकता है।

TWN In-Focus