डोलो-650 के निर्माताओं के ठिकानों पर आईटी छापा, इस मामले में कार्रवाई

Share Us

274
डोलो-650 के निर्माताओं के ठिकानों पर आईटी छापा, इस मामले में कार्रवाई
07 Jul 2022
min read

News Synopsis

बुधवार को इनकम टैक्स Income Tax विभाग ने डोलो-650 Dolo-650 के निर्माताओं के ठिकानों पर छापेमारी Raided की है। आयकर विभाग ने लोकप्रिय दवा डोलो-650 के निर्माता माइक्रो लैब्स लिमिटेड Offices of Micro Labs Limited बेंगलुरु Bengaluru स्थित कार्यालय पर छापेमारी की। खबरों के मुताबिक इनकम टैक्स विभाग के 20 अधिकारियों ने बेंगलुरु के रेसकोर्स रोड स्थित फार्मास्युस्टीकल कंपनी Pharmaceutical Company located at Race Course Road के ठिकानों पर छापा मारा।

सूत्रों के हवाले से मिली जानकारी के मुताबिक बुधवार को देश के 40 स्थानों पर आयकर विभाग के 200 अफसरों ने कंपनी के ठिकानों पर भी छापेमारी की। जिन स्थानों पर छापे मारे गए हैं उनमें बेंगलुरु के अलावा नई दिल्ली New Delhi, सिक्किम Sikkim, पंजाब Punjab, तमिलनाडु और गोवा के दफ्तर Tamil Nadu and Goa Offices शामिल हैं। सूत्रों के अनुसार माइक्रो लैब्स के सीएमडी दिलीप सुराना और निदेशक आनंद सुराना CMD Dilip Surana and Director Anand Surana के आवास पर भी छापेमारी की गई है।

खबरों के मुताबिक छापेमारी के दौरान आयकर विभाग के अधिकारियों ने बेंगलुरु के माधवनगर में रेसकोर्स रोड स्थित डोलो-650 टैबलेट बनाने वाली कंपनी माइक्रो लेब्स लिमिटेड के दफ्तर से कई अहम दस्तावेजों की जांच की है। सूत्रों के अनुसार आयकर विभाग की ओर से यह कार्रवाई टैक्स चोरी Tax Evasion के मामले में की गई है।