News In Brief Auto
News In Brief Auto

गाड़ी है या डाइनिंग टेबल, आनंद महिंद्रा ने वीडियो शेयरकर लिखी ये बात

Share Us

418
गाड़ी है या डाइनिंग टेबल, आनंद महिंद्रा ने वीडियो शेयरकर लिखी ये बात
05 Jul 2022
6 min read

News Synopsis

भारत India की दिग्गज वाहन निर्माता 'महिंद्रा एंड महिंद्रा' Mahindra & Mahindra के चेयरमैन Chairman आनंद महिंद्रा Anand Mahindra का एक ट्वीट सोशल मीडिया Social Media पर खूब वायरल हो रहा है।  इस बार महिंद्रा ने एक ऐसी अनोखी गाड़ी का वीडियो सोशल मीडिया पर साझा किया है, जिसे देखकर ये समझना मुश्किल है कि ये गाड़ी है या फिर डाइनिंग टेबल Dining Table

क्योंकि यह गाड़ी चलती-फिरती डाइनिंट टेबल ही है। मतलब, जुगाड़ से एक वाहन के साथ डाइनिंग टेबल और चार कुर्सियों Table and Four Chairs को जोड़ दिया गया है। ऐसे में जब यह वाहन चलता है तो लगता है कि मानो कुर्सी और मेज पर बैठे लोग किसी रेस्टोरेंट Restaurant से भाग के कहीं जा रहे हों।

यह वीडियो आनंद महिंद्रा ने 3 जुलाई को शेयर किया था। इसके कैप्शन में उन्होंने लिखा- मेरे हिसाब से यही E-Mobility है, जिसमें E का मतलब Eat से है। खबर लिखे जाने तक वीडियो को 30 हजार से ज्यादा लाइक्स और 1.3 मिलियन और 13 लाख से अधिक व्यूज Views मिल चुके हैं।

साथ ही, यूजर्स लगातार अपने मन की बात भी कमेंट सेक्शन Comment Section में लिख रहे हैं। मसलन, जहां कई यूजर्स Users ने कहा कि यह देसी जुगाड़ उन्हें काफी पसंद आया, तो कुछ ने इसे खतरनाक Dangerous भी कहा।