News In Brief Technology and Gadgets
News In Brief Technology and Gadgets

 iQoo 10 जुलाई में होगा लांच 

Share Us

277
 iQoo 10 जुलाई में होगा लांच 
10 Jun 2022
6 min read

News Synopsis

iQOO बहुत जल्द अपना सबसे धमाकेदार स्मार्टफोन लॉन्च करने जा रहा है,जिसका नाम iQOO 10 Pro है। यह फोन 200W फास्ट चार्जिंग स्पीड Fast Charging Speed के साथ आएगा। iQOO 10 Pro के और भी स्पेसिफिकेशन ऑनलाइन सामने आए हैं।  टिपस्टर ने डिजिटल चैट स्टेशन के वीबो थ्रेड्स में से एक में कई फीचर्स देखे हैं। तो आइए जानते हैं iQOO 10 Pro की शानदार खूबियों के बारे में। 

टिपस्टर के अनुसार आने वाले स्मार्टफोन में 120Hz रिफ्रेश रेट Refresh Rate वाला 2K डिस्प्ले होगा। डिस्प्ले में इन-डिस्प्ले अल्ट्रासोनिक फिंगरप्रिंट सेंसर ultrasonic Fingerprint Sensor होने की भी बात कही गई है। iQOO 10 Pro में TSMC के 4nm नोड पर आधारित लेटेस्ट स्नैपड्रैगन Snapdragon 8+ Gen 1 चिपसेट होगा।  डिवाइस में 50/65W वायरलेस चार्जिंग Wireless Charging के साथ 200W फास्ट चार्जिंग स्पीड होगी, हालांकि, बैटरी Battery का साइज अभी तक पता नहीं चल पाया है। 

टिपस्टर से पता चलता है कि स्मार्टफोन 50-मेगापिक्सल के प्राइमरी कैमरे Primary Cameras के साथ आएगा। डिवाइस का डिस्प्ले और प्राइमरी कैमरा मौजूदा पीढ़ी के iQOO 9 Pro जैसा ही प्रतीत होता है और अभी तक केवल चिपसेट और फास्ट चार्जिंग क्षमता का ही अंतर है। आपको बता दें कि iQOO 9 Pro LTPO 2.0 तकनीक के साथ 6.78-इंच E5 AMOLED डिस्प्ले के साथ आता है और 120Hz रिफ्रेश रेट प्रदान करता है। यह सैमसंग के 4एनएम नोड पर आधारित स्नैपड्रैगन 8 जेन 1 चिपसेट द्वारा संचालित है।