News In Brief Technology and Gadgets
News In Brief Technology and Gadgets

 iQOO 10 सीरीज जल्द होगी लॉन्च

Share Us

332
 iQOO 10 सीरीज जल्द होगी लॉन्च
13 Jul 2022
7 min read

News Synopsis

iQOO जल्द ही अपनी प्रमुख स्मार्टफोन सीरीज iQOO 10 सीरीज को लॉन्च करने जा रहा है। इस सीरीज के तहत दो स्मार्टफोन iQOO 10 और iQOO 10 Pro लॉन्च होंगे। फोन को पहले चीन China में लॉन्च किया जाएगा और फिर दुनिया के अन्य हिस्सों में ग्राहकों के लिए उपलब्ध कराया जाएगा। iQOO ने स्मार्टफोन सीरीज के लॉन्च की तारीख और समय की घोषणा कर दी है। डिवाइस 19 जुलाई को चीन में लांच होगी। 

QOO ने iQOO 10 का एक टीज़र साझा किया है। टीज़र इमेज से यह देखा जा सकता है कि स्मार्टफोन डुअल-टोन फिनिश  Dual-tone finish के साथ आएगा। रियर कैमरा मॉड्यूल ग्लास से बना हुआ दिखता है, जबकि रियर कैमरा सेटअप के निचले हिस्से में लेदर कवरिंग Leather cover दिखाई देती है। iQOO 10 सीरीज के लॉन्च होने में कुछ ही दिन का समय बचा है। अभी iQOO ने स्मार्टफोन के बारे में बहुत कुछ शेयर नहीं किया है। हालांकि ब्रांड ने पुष्टि की है कि iQOO 10 Pro में 200W फास्ट चार्जिंग सपोर्ट Fast charging support होगा। 

अगर इसकी खूबियों की बात करें तो iQOO 10 और iQOO 10 Pro दोनों ही काफी शक्तिशाली डिवाइस होंगे। यह डिवाइस क्वाड एचडी + रिज़ॉल्यूशन Quad HD+ resolution के साथ 6.78-इंच AMOLED डिस्प्ले और 120Hz रिफ्रेश रेट के सपोर्ट के साथ आने वाला है। इसमें अल्ट्रा-सोनिक इन-डिस्प्ले फिंगरप्रिंट सेंसर In-display fingerprint sensor होगा। डिवाइस आउट ऑफ द बॉक्स एंड्रॉइड 12 ओएस के साथ आएगा। iQOO 10 Pro पीछे की तरफ डुअल-कैमरा सेटअप Dual-camera setup के साथ आने वाला है जिसमें 50MP का प्राइमरी सेंसर और 14.6MP का सेकेंडरी सेंसर है। 

TWN In-Focus