News In Brief Technology and Gadgets
News In Brief Technology and Gadgets

iPhone 14 ने लांच से पहले ही दिया यूजर्स को बड़ा झटका

Share Us

322
iPhone 14 ने लांच से पहले ही दिया यूजर्स को बड़ा झटका
24 Jun 2022
7 min read

News Synopsis

Apple अपने ग्राहकों के लिए iPhone 14 लेकर आ रहा है। अपकमिंग iPhone 14 में इस बार यूजर्स को पंच होल कट आउट डिजाइन Punch hole cut out design देखने को मिलेगा। इसके अलावा फोन में फेस आईडी सपोर्ट Face ID support और कई दमदार फीचर्स दिए जा सकते हैं। इस फोन के बारे में अभी तक कई खुलासे किए जा चुके हैं। लेकिन अभी तक कंपनी ने ऑफिशियलि Officially तौर पर इसकी कीमत या फीचर्स से जुड़ा कोई भी खुलासा नहीं किया है। लेकिन लीक्स Leaks से मिली ख़बरों से लग रहा है कि एप्पल अपने यूजर्स को बड़ा झटका देने की तैयारी कर रही है। 

तो आपको बता दें कि लीक्स के अनुसार iPhone 14 की कीमत iPhone 13 की तुलना में 100 डॉलर अधिक हो सकती है। इसका अर्थ यह हुआ कि iPhone 14 खरीदना हर किसी के बस की बात नहीं होगी। ऐसे में iPhone 14 का बेसब्री से इंतजार कर रहे यूजर्स को इसकी कीमत जानकर काफी काफी निराशा होगी।

गौरतलब है कि iPhone 14 सीरीज के तहत कंपनी चार मॉडल पेश करेगी, जिसमें यूजर्स को इस बार Mini की जगह Max देखने को मिलेगा। iPhone 14 की कीमत को लेकर हाल ही में एक टिप्स्टर LeaksApplePro ने खुलासा किया है, जिसके बाद यूजर्स को 440 वोल्ट का झटका लगा है। इस लीक्स में खुलासा किया गया है कि iPhone 14 Max और iPhone 14 Pro मॉडल के बीच इस बार 7,400 रुपये का अंतर देखने को मिल सकता है।

TWN In-Focus