News In Brief Technology and Gadgets
News In Brief Technology and Gadgets

iPhone 14 इस दिन हो सकता है लांच 

Share Us

356
iPhone 14 इस दिन हो सकता है लांच 
02 Jul 2022
8 min read

News Synopsis

टेक की दुनिया में एप्पल Apple को कौन नहीं जानता है। आज के समय में एप्पल पूरी दुनिया में एक भरोसेमंद कंपनी के रूप में उभरी है। चलिए फिर आप को हम एक ऐसी खबर बताते हैं, जिसको पढ़ने के बाद आप  झूमने पर मजबूर हो जायेंगें। आपको बता दें कि Apple इस साल iPhone 14 सीरीज को लॉन्च करेगा। इस सीरीज में चार मॉडल लॉन्च होंगे, जिसमें iPhone 14, iPhone 14 Max, iPhone 14 Pro, iPhone 14 Pro Max हैं।

एक लीक रिपोर्ट से पता चला है कि Apple का iPhone 14 लॉन्च इवेंट Launch Event 13 सितंबर को हो सकता है। Apple सितंबर महीने में ही दूसरे या तीसरे हफ्ते के मंगलवार को सीरीज लॉन्च करता है। iPhone 13 भी पिछले साल 14 सितंबर को ही लॉन्च हुआ था। इस साल 13 सितंबर को भी मंगलवार पड़ रहा है और पिछले 13 सितंबर को भी मंगलवार पड़ रहा है। इसी बात से लग रहा है कि आईफोन 13 सितंबर को लांच हो सकता है।

ब्लूमबर्ग के मार्क गुरमन Mark Gurman of Bloomberg के अनुसार ऐप्पल आईफोन 14 प्रो और आईफोन 14 प्रो मैक्स में ऑलवेज ऑन डिस्प्ले मोड Always On Display Mode जोड़ सकता है। क्यूपर्टिनो जायंट Cupertino Giant को आईओएस 16 iOS 16 के साथ फीचर पेश करने की उम्मीद है। iPhone 14 में बड़ा सेंसर मिलता है तो यूजर्स के लिए खुशी की बात होती। आपको बता दें कि इस फ़ोन में डुअल-कैमरा सेटअप Dual-Camera Setup भी देखने को मिल सकता है।

TWN In-Focus