News In Brief Business and Economy
News In Brief Business and Economy

इंफोसिस ने ईवी फर्म स्मार्ट यूरोप GmbH के साथ समझौता किया

Share Us

263
इंफोसिस ने ईवी फर्म स्मार्ट यूरोप GmbH के साथ समझौता किया
27 Oct 2023
7 min read

News Synopsis

अगली पीढ़ी की डिजिटल सेवाओं और परामर्श में वैश्विक अग्रणी इंफोसिस Infosys ने घोषणा की कि उसने यूरोप में अपने डायरेक्ट-टू-कस्टमर बिजनेस मॉडल Direct-to-Customer Business Model को सुविधाजनक करने और बेहतर ग्राहक अनुभव प्रदान करने के लिए ऑटोमोटिव मार्की स्मार्ट यूरोप जीएमबीएच Automotive Marquee Smart Europe GmbH के साथ पांच साल के लिए समझौता किया। और मौजूदा मॉडल स्मार्ट #1, नए घोषित स्मार्ट #3 प्रतिष्ठित ब्रांड के अन्य आगामी ऑल-इलेक्ट्रिक मॉडल के लिए डेटा-संचालित वैयक्तिकरण और जुड़ाव। इस रणनीतिक सहयोग के माध्यम से इंफोसिस स्मार्ट यूरोप जीएमबीएच को ऑनलाइन ईवी खरीद अनुभव को फिर से परिभाषित करने और बिक्री और बिक्री के बाद की मांग का सटीक पूर्वानुमान लगाने के लिए अत्याधुनिक मशीन लर्निंग मॉडल लागू करने में मदद करेगी।

ऑटोमोटिव बिक्री और ई-कॉमर्स प्रक्रियाओं और प्रणालियों में समेकन को सक्षम करने में अपनी गहरी विशेषज्ञता के लिए इस परिवर्तन में प्रीमियम ईवी निर्माता Premium EV Manufacturers की सहायता के लिए इंफोसिस को चुना गया था। स्मार्ट यूरोप जीएमबीएच को सॉफ्टवेयर, डेटा और क्लाउड निवेश से असाधारण मूल्य प्राप्त करने में सक्षम बनाने के लिए इंफोसिस अपनी विश्वसनीय प्रक्रिया, कार्यात्मक और तकनीकी विशेषज्ञता का लाभ उठाएगी, जो डिजाइन सोच-आधारित परामर्श दृष्टिकोण से पूरक होगी। इंफोसिस स्मार्ट यूरोप जीएमबीएच को डी2सी बिक्री दृष्टिकोण और लीड जनरेशन, संभावित रूपांतरण, बिक्री और बिक्री उपरांत चैनलों में सुरक्षित जुड़ाव के साथ 15 यूरोपीय देशों में इलेक्ट्रिक वाहनों को कुशलतापूर्वक बेचने में मदद करेगी, जो एंड-टू-एंड स्वामित्व और जवाबदेही द्वारा पूरक है।

स्मार्ट यूरोप जीएमबीएच के मुख्य कार्यकारी अधिकारी डिर्क एडेलमैन Dirk Adelmann Chief Executive Officer of Smart Europe GmbH ने कहा "हमें इस यात्रा में इंफोसिस को अपना भागीदार पाकर खुशी हो रही है। इंफोसिस की मजबूत नेतृत्व प्रतिबद्धता, दक्षता के साथ एंड-टू-एंड एप्लिकेशन विकास और रखरखाव को चलाने की क्षमता द्वारा समर्थित है। हमें अपने परिचालन प्रदर्शन और उपयोगकर्ता अनुभव को बढ़ावा देने में मदद करेगी।"

इंफोसिस के ईवीपी और ग्लोबल हेड ऑफ मैन्युफैक्चरिंग जसमीत सिंह Jasmeet Singh EVP and Global Head of Manufacturing Infosys ने कहा "हम यूरोपीय बाजार में अपनी प्रतिस्पर्धात्मकता बढ़ाने में मदद करने के लिए स्मार्ट यूरोप जीएमबीएच जैसी नवीन कंपनियों को अपनी अत्याधुनिक तकनीक प्रदान करने में प्रसन्न हैं। इंफोसिस ने इसके लिए दृढ़ प्रतिबद्धता प्रदर्शित की है। हमारी ऑटोमोटिव और मोबिलिटी पेशकशों के माध्यम से टचप्वाइंट पर नवाचार-संचालित ग्राहक अनुभवों को सशक्त बनाना। डोमेन में हमारी विशेषज्ञता और मजबूत क्षेत्रीय उपस्थिति के मिश्रण का लाभ उठाते हुए हम स्मार्ट यूरोप जीएमबीएच को अत्याधुनिक डिजिटल समाधानों को तेजी से अपनाने में मदद करेंगे। और सफलता यह जुड़ाव इलेक्ट्रिक मोबिलिटी युग में स्मार्ट यूरोप जीएमबीएच और इंफोसिस दोनों के लिए एक वास्तविक गेम चेंजर होगा।"

इन्फोसिस के बारे में:

इंफोसिस अगली पीढ़ी की डिजिटल सेवाओं और परामर्श में वैश्विक नेता है। हमारे 300,000 से अधिक लोग मानवीय क्षमता को बढ़ाने और लोगों, व्यवसायों और समुदायों के लिए अगला अवसर बनाने के लिए काम करते हैं। हम 56 से अधिक देशों में ग्राहकों को उनके डिजिटल परिवर्तन को नेविगेट करने में सक्षम बनाते हैं। वैश्विक उद्यमों के सिस्टम और कामकाज को प्रबंधित करने में चार दशकों से अधिक के अनुभव के साथ हम ग्राहकों का कुशलता से मार्गदर्शन करते हैं, क्योंकि वे क्लाउड और एआई द्वारा संचालित अपने डिजिटल परिवर्तन को नेविगेट करते हैं। हम उन्हें एआई-फर्स्ट कोर के साथ सक्षम बनाते हैं, बड़े पैमाने पर चुस्त डिजिटल के साथ व्यवसाय को सशक्त बनाते हैं, और हमारे नवाचार पारिस्थितिकी तंत्र से डिजिटल कौशल, विशेषज्ञता और विचारों के हस्तांतरण के माध्यम से हमेशा सीखने के साथ निरंतर सुधार लाते हैं। हम एक सुशासित, पर्यावरण की दृष्टि से टिकाऊ संगठन बनने के लिए गहराई से प्रतिबद्ध हैं, जहां एक समावेशी कार्यस्थल में विविध प्रतिभाएं पनपती हैं।