News In Brief Business and Economy
News In Brief Business and Economy

Infosys ने आईटी मॉडर्नाइजेशन प्रोजेक्ट के लिए Proximus के साथ साझेदारी की

Share Us

268
Infosys ने आईटी मॉडर्नाइजेशन प्रोजेक्ट के लिए Proximus के साथ साझेदारी की
21 Nov 2023
6 min read

News Synopsis

अगली पीढ़ी की डिजिटल सेवाओं और परामर्श में वैश्विक अग्रणी इंफोसिस Infosys ने आईटी आधुनिकीकरण और समेकन परियोजना देने के लिए बेल्जियम की अग्रणी डिजिटल सेवाओं और संचार समाधान प्रदाता प्रोक्सिमस Proximus के साथ एक और सफल सहयोग की घोषणा की। इस परियोजना में इन्फोसिस प्रोक्सिमस सहयोगी के आईटी स्टैक के प्रमुख घटकों को मुख्य आईटी स्टैक में समेकित करेगा, जिससे वे दूसरों के बीच अपने अधिक से अधिक ग्राहकों को फाइबर और नई डिजिटल सेवाएं प्रदान करने में सक्षम होंगे।

इंफोसिस ने परिणाम-आधारित मॉडल को अपनाते हुए प्रोक्सिमस और उसके सहयोगी के पारिस्थितिकी तंत्र में तालमेल बिठाने के लिए एक प्रबंध भागीदार के रूप में काम किया। अत्यधिक जटिल परियोजना में 70+ अनुप्रयोग, कई विक्रेता शामिल थे, और इसे समय और बजट के भीतर सफलतापूर्वक पूरा किया गया था। और भविष्य की मांगों को पूरा करने के लिए सहयोगी की प्रौद्योगिकी स्टैक का आधुनिकीकरण किया गया, बाजार में त्वरित समय और पेशकशों के पोर्टफोलियो में वृद्धि हुई।

प्रोक्सिमस के मुख्य डिजिटल और आईटी अधिकारी एंटोनिएटा मास्ट्रोइनी Antonietta Mastroianni Chief Digital and IT Officer Proximus ने कहा "हमारे सहयोगी प्रोक्सिमस की बहु-ब्रांड रणनीति का एक महत्वपूर्ण हिस्सा हैं। जब अच्छी कीमतों पर गुणवत्ता सेवा की बात आती है, तो बेल्जियम में उनकी शानदार प्रतिष्ठा है। इसे जारी रखने के लिए हमारे सभी ग्राहकों के लिए सुचारू संचालन और पेशकशों का एक उन्नत पोर्टफोलियो सुनिश्चित करने के लिए प्रॉक्सिमस आईटी स्टैक में गहन एकीकरण हासिल करना महत्वपूर्ण था। एक जटिल परिवर्तन, जिसमें कई विक्रेता शामिल थे, एक विकसित परिदृश्य में अनुप्रयोगों का मतलब था, कि हमें नए ऑपरेटिंग मॉडल और सोर्सिंग रणनीति की आवश्यकता थी, जो हमारी आवश्यकताओं का अनुमान लगा सकता है, और उन्हें अनुकूलित कर सकता है। आउट-टास्किंग मॉडल के साथ इस उद्यम के लिए एक प्रबंध भागीदार के रूप में इंफोसिस ने हमें कार्यक्रम को समय पर और डिलीवरी की उत्कृष्ट गुणवत्ता के साथ सफलतापूर्वक पूरा करने में सक्षम बनाया।

इंफोसिस के कार्यकारी उपाध्यक्ष और वैश्विक उद्योग नेता संचार मीडिया और प्रौद्योगिकी आनंद स्वामीनाथन Anand Swaminathan ने कहा "प्रॉक्सिमस के साथ इस कार्यक्रम पर सहयोग करना हमारे दोनों संगठनों के बीच 25 साल की रणनीतिक साझेदारी को मजबूत करने वाली इंफोसिस के लिए एक रोमांचक यात्रा रही है। इंफोसिस ने इसमें भूमिका निभाई। और कई भागीदारों, अनुप्रयोगों और एक नए ऑपरेटिंग मॉडल को शामिल करते हुए इस बेहद जटिल कार्यक्रम की एंड-टू-एंड डिलीवरी के लिए एक प्रबंध भागीदार की भूमिका। कि हमने प्रोक्सिमस और उसके सहयोगी को कनेक्टिविटी और नई डिजिटल सेवाओं को और भी अधिक लाने में मदद की है। ग्राहक।"

प्रोक्सिमस के बारे में:

प्रोक्सिमस ग्रुप बेल्जियम और अंतरराष्ट्रीय बाजारों में सक्रिय डिजिटल सेवाओं, संचार और आईसीटी समाधानों का प्रदाता है। हमारा उद्देश्य 'साहसपूर्वक एक कनेक्टेड दुनिया का निर्माण करना जिस पर लोग भरोसा करें ताकि समाज फले फूले' आवासीय उपभोक्ताओं के लिए आनंददायक संचार और मनोरंजन अनुभव प्रदान करने और व्यवसायों के अनुरूप अगली पीढ़ी के डिजिटल नवाचारों को सक्षम करने में हमारा मार्गदर्शक सितारा है।

प्रोक्सिमस का लक्ष्य बेल्जियम के लिए #1 गीगाबिट नेटवर्क का निर्माण करना है, जो प्रौद्योगिकी परिसंपत्तियों के साथ मिलकर डिजिटल पारिस्थितिकी तंत्र को सक्षम बनाता है, और साथ ही एक आकर्षक संस्कृति को बढ़ावा देता है, और काम करने के तरीकों को सशक्त बनाता है। ये असाधारण ताकतें हितधारकों के लिए दीर्घकालिक मूल्य प्रदान करने का मार्ग प्रशस्त करती हैं, वे प्रोक्सिमस को एक समावेशी और टिकाऊ डिजिटल समाज में योगदान करने, ग्राहकों को एक बेजोड़ अनुभव से प्रसन्न करने और स्थानीय और अंतरराष्ट्रीय स्तर पर लाभदायक विकास हासिल करने की अनुमति देते हैं।

इन्फोसिस के बारे में:

इंफोसिस अगली पीढ़ी की डिजिटल सेवाओं और परामर्श में वैश्विक नेता है। हमारे 300,000 से अधिक लोग मानवीय क्षमता को बढ़ाने और लोगों, व्यवसायों और समुदायों के लिए अगला अवसर बनाने के लिए काम करते हैं। हम 56 से अधिक देशों में ग्राहकों को उनके डिजिटल परिवर्तन को नेविगेट करने में सक्षम बनाते हैं। वैश्विक उद्यमों के सिस्टम और कामकाज को प्रबंधित करने में चार दशकों से अधिक के अनुभव के साथ हम ग्राहकों का कुशलता से मार्गदर्शन करते हैं, क्योंकि वे क्लाउड और एआई द्वारा संचालित अपने डिजिटल परिवर्तन को नेविगेट करते हैं। हम उन्हें एआई-फर्स्ट कोर के साथ सक्षम बनाते हैं, बड़े पैमाने पर चुस्त डिजिटल के साथ व्यवसाय को सशक्त बनाते हैं, और हमारे नवाचार पारिस्थितिकी तंत्र से डिजिटल कौशल, विशेषज्ञता और विचारों के हस्तांतरण के माध्यम से हमेशा सीखने के साथ निरंतर सुधार लाते हैं। हम एक सुशासित, पर्यावरण की दृष्टि से टिकाऊ संगठन बनने के लिए गहराई से प्रतिबद्ध हैं, जहां एक समावेशी कार्यस्थल में विविध प्रतिभाएं पनपती हैं।