Infosys ने LKQ Europe के साथ साझेदारी की घोषणा की

Share Us

213
Infosys ने LKQ Europe के साथ साझेदारी की घोषणा की
22 Dec 2023
6 min read

News Synopsis

अगली पीढ़ी की डिजिटल सेवाओं और परामर्श में वैश्विक अग्रणी इंफोसिस Infosys ने एलकेक्यू यूरोप LKQ Europe के साथ 5 साल साझेदारी की घोषणा की, जो कारों, वाणिज्यिक वैन और ऑटोमोटिव आफ्टरमार्केट पार्ट्स के अग्रणी वितरकों में से एक है। कई रणनीतिक अधिग्रहणों के बाद एलकेक्यू ने एक कॉर्पोरेट कार्यक्रम की कल्पना की है, जिसमें व्यावसायिक प्रक्रियाओं में सामंजस्य स्थापित करना, उत्पाद की उपलब्धता में सुधार करना और अंतिम ग्राहकों तक तेजी से वितरण को सक्षम करना शामिल है। इस साझेदारी के तहत इंफोसिस अलग-अलग व्यावसायिक प्रक्रियाओं और प्रणालियों को एकीकृत और मानकीकृत करने, तालमेल को सक्षम करने और पैमाने की अर्थव्यवस्था हासिल करने में सहायता करेगी।

ईआरपी परिनियोजन में अपनी मजबूत साख और दीर्घकालिक सहयोग के प्रति प्रतिबद्धता के कारण इंफोसिस को एलकेक्यू यूरोप के आईटी संबंधित व्यवसाय परिवर्तन का नेतृत्व करने के लिए एक रणनीतिक भागीदार के रूप में चुना गया था। एलकेक्यू यूरोप ऑटोमोटिव और वितरण समाधानों में इंफोसिस की उद्योग विशेषज्ञता का लाभ उठाएगा और टिकाऊ उत्पादकता बढ़ाने और उनके दीर्घकालिक व्यावसायिक उद्देश्यों का समर्थन करने के लिए मजबूत क्षमताओं वाले सिस्टम लागू करेगा।

एलकेक्यू यूरोप के मुख्य कार्यकारी अधिकारी वरुण लारोइया Varun Laroyia Chief Executive Officer LKQ Europe ने कहा "एलकेक्यू में हम लगातार बाजार में अपनी अग्रणी स्थिति बढ़ा रहे हैं। यह परियोजना हमारे मूल कार्यक्रम का विस्तार है, और एक अधिक सुव्यवस्थित और प्रभावशाली संगठन बनाने पर केंद्रित है। इंफोसिस के साथ हमारी रणनीतिक साझेदार, हमारा लक्ष्य जटिलताओं को कम करना, दक्षता बढ़ाना और अपनी ताकत का लाभ उठाना है। इससे हमें ग्राहक-केंद्रितता पर अपना ध्यान उन्नत करने, सर्वोत्तम श्रेणी के ग्राहक अनुभव सुनिश्चित करने और अपनी शीर्ष स्थिति को और बेहतर बनाने में मदद मिलेगी।"

इंफोसिस के ईवीपी और ग्लोबल हेड ऑफ मैन्युफैक्चरिंग जसमीत सिंह Jasmeet Singh EVP & Global Head of Manufacturing Infosys ने कहा "एलकेक्यू यूरोप के साथ सहयोग करने और उन्हें उनकी परिवर्तनकारी यात्रा में सक्षम बनाने के लिए रोमांचित हैं। जटिल प्रक्रियाओं को सुसंगत और डिजिटल बनाने और ग्राहक अनुभव को बदलने में हमारी विशेषज्ञता एलकेक्यू यूरोप के लक्ष्यों के साथ पूरी तरह से मेल खाती है। हम नवोन्मेषी समाधान प्रदान करने के लिए प्रतिबद्ध हैं, जो एलकेक्यू यूरोप के संचालन को सुव्यवस्थित करेंगे, उनके विकास का समर्थन करेंगे और ऑटोमोटिव आफ्टरमार्केट उद्योग में एलकेक्यू यूरोप की निरंतर सफलता सुनिश्चित करेंगे।"

Infosys के बारे में:

इंफोसिस अगली पीढ़ी की डिजिटल सेवाओं और परामर्श में वैश्विक नेता है। हमारे 300,000 से अधिक लोग मानवीय क्षमता को बढ़ाने और लोगों, व्यवसायों और समुदायों के लिए अगला अवसर बनाने के लिए काम करते हैं। हम 56 से अधिक देशों में ग्राहकों को उनके डिजिटल परिवर्तन को नेविगेट करने में सक्षम बनाते हैं। वैश्विक उद्यमों के सिस्टम और कामकाज को प्रबंधित करने में चार दशकों से अधिक के अनुभव के साथ हम ग्राहकों का कुशलता से मार्गदर्शन करते हैं, क्योंकि वे क्लाउड और एआई द्वारा संचालित अपने डिजिटल परिवर्तन को नेविगेट करते हैं। हम उन्हें एआई-फर्स्ट कोर के साथ सक्षम बनाते हैं, बड़े पैमाने पर चुस्त डिजिटल के साथ व्यवसाय को सशक्त बनाते हैं, और हमारे नवाचार पारिस्थितिकी तंत्र से डिजिटल कौशल, विशेषज्ञता और विचारों के हस्तांतरण के माध्यम से हमेशा सीखने के साथ निरंतर सुधार लाते हैं। हम एक सुशासित, पर्यावरण की दृष्टि से टिकाऊ संगठन बनने के लिए गहराई से प्रतिबद्ध हैं, जहां एक समावेशी कार्यस्थल में विविध प्रतिभाएं पनपती हैं।

LKQ Europe के बारे में:

एलकेक्यू यूरोप एक एलकेक्यू कॉरपोरेशन की सहायक कंपनी है, जिसका मुख्यालय ज़ुग, स्विट्जरलैंड में है, जो यूरोप में कारों, वाणिज्यिक वैन और औद्योगिक वाहनों के लिए ऑटोमोटिव आफ्टरमार्केट पार्ट्स का अग्रणी वितरक है। यह वर्तमान में 1,000 से अधिक शाखाओं के नेटवर्क के साथ लगभग 26,000 लोगों को रोजगार देता है। संगठन 20 से अधिक यूरोपीय देशों में 100,000 से अधिक कार्यशालाओं की आपूर्ति करता है। समूह में एलकेक्यू यूके और आयरलैंड, एलकेक्यू बेनेलक्स-फ्रांस, एलकेक्यू आरएचआईएजी ग्रुप, एलीट, एलकेक्यू सीजेड और एलकेक्यू डीएसीएच, साथ ही रीसाइक्लिंग विशेषज्ञ, एट्रैको शामिल हैं। LKQ MEKO ग्रुप में सबसे बड़ा शेयरधारक है।