News In Brief Technology and Gadgets
News In Brief Technology and Gadgets

Infinix Smart 6 की सेल आज से 

Share Us

344
Infinix Smart 6 की सेल आज से 
06 May 2022
7 min read

News Synopsis

सस्ते और टिकाऊ फोन बनाने वाली कंपनी Infinix के नए स्मार्टफोन इनफिनिक्स स्मार्ट 6 Infinix Smart 6 की आज से पहली सेल शुरू हो रही है। यह फोन बिक्री के लिए ई-कॉमर्स प्लेटफॉर्म फ्लिपकार्ट Flipkart पर उपलब्ध है। अगर फीचर्स की बात करें Infinix Smart 6 में 6.6 इंच की एचडी प्लस डिस्प्ले HD Plus Display है। फोन में मीडियाटेक हीलियो MediaTek Helio A22 प्रोसेसर के साथ एंड्रॉयड 11 आधारित XOS 7.6 है। फोन के साथ 4 जीबी रैम और 32 जीबी की स्टोरेज मिलेगी।

4 जीबी रैम में 2 जीबी वर्चुअल रैम Virtual RAM भी शामिल है। फोन में फेस अनलॉक Face Unlock और फिंगरप्रिंट सेंसर Fingerprint Sensor भी मिलेगा। दावा है कि इस बैक पैनल पर बैक्टीरिया Bacteria का असर नहीं होगा। डुअल AI रियर कैमरा सेटअप है जिसमें प्राइमरी लेंस 8 मेगापिक्सल का है। इसके साथ डबल LED फ्लैश है। कैमरे के साथ ऑटो सिन डिटेक्शन के अलावा AI HDR, ब्यूटी और पोट्रेट मोड Portrait Mode हैं। इसमें 5 मेगापिक्सल का AI सेल्फी कैमरा है।

फ्रंट कैमरे के साथ भी फ्लैश लाइट है। Infinix Smart 6 में DTS-HD साउंड का सपोर्ट है। इसमें ब्लूटूथ v5.0 है। फोन के साथ 5000mAh की बैटरी है। Infinix Smart 6 की कीमत 7,499 रुपये रखी गई है और इसकी बिक्री आज से फ्लिपकार्ट से होगी।

TWN In-Focus