News In Brief Technology and Gadgets
News In Brief Technology and Gadgets

भारत में इस दिन लॉन्च होगा Infinix Smart 6 Plus फोन

Share Us

427
भारत में इस दिन लॉन्च होगा Infinix Smart 6 Plus फोन
29 Jul 2022
7 min read

News Synopsis

Infinix Smart 6 Plus स्मार्टफोन की लॉन्च डेट launch date अब आधिकारिक रूप से सामने आ गई है। इनफिनिक्स ने अपने नए फोन के प्रचार के लिए टैगलाइन ‘ज़िद है बड़ी’ रखी है जिससे पता चलता है कंपनी इस फोन में फीचर्स भी बड़े बड़े देगी। Flipkart पर इसकी लॉंच डेट के साथ फोन के कई फीचर्स भी लिस्ट हो चुके हैं। Infinix का यह नया फोन भारत में 29 जुलाई 2022 को लॉंच होगा। यह घोषणा Flipkart पर की गई है।

अगर इसके डिस्पले की बात करें तो इसकी 6.82 इंच की स्क्रीन से HD+ डिस्प्ले मिलेगा। कंपनी ने इसमें Drop Notch display दिया है। इस फोन में 5000mAh की बैटरी मिलती है। कंपनी ने इस फोन में 3 GB की इन बिल्ट रैम और 3 GB की वर्चुअल रैम Virtual RAM दी है। मेमोरी की बात करें तो इसमें 64 GB की इंटरनल स्टोरेज Internal Storage मिलेगी।

इस फ़ोन में फोटोग्राफी Photography के लिए फोन LED फ्लैश के साथ एक 8 मेगापिक्सल का कैमरा और एक डेप्थ सेंसर Camera and a Depth Sensor मिलेगा। सेल्फी Selfie के लिए इस फोन में कंपनी 5 मेगापिक्सल का कैमरा ऑफर कर रही है। फ्लिपकार्ट माइक्रोसाइट Flipkart Microsite के अनुसार इनफीनिक्स का यह स्मार्टफोन ब्लू कलर ऑप्शन Blue Color Option में आएगा और फोन की कीमत 10 हजार रुपये से कम होगी।

TWN In-Focus