News In Brief Technology and Gadgets
News In Brief Technology and Gadgets

Infinix  लांच किया 32-inch Y1 स्मार्ट टीवी 

Share Us

433
Infinix  लांच किया 32-inch Y1 स्मार्ट टीवी 
15 Jul 2022
7 min read

News Synopsis

Infinix ने भारतीय बाजार में Infinix 32-inch Y1 स्मार्ट टीवी Smart TV लॉन्च किया है। यह टीवी एक सुपर किफायती प्राइज टैग के साथ आता है। अगर आप Smart TV खरीदना चाहते हैं और बजट कम है तो यह टीवी आपका सारा काम आसान कर देगा। 32-इंच के इस स्मार्ट टीवी में धमाकेदार फीचर्स मिलते हैं। Infinix Y1 32 इंच के एचडी-रेडी पैनल HD-Ready Panel के साथ आता है जिसमें 1366 x 768 पिक्सल रिजॉल्यूशन और 60Hz रिफ्रेश रेट है। इसका अधिकतम ब्राइटनेस लेवल Brightness Level 250nits है।

इसके साथ ही टीवी में डिस्प्ले पैनल के चारों तरफ पतले बेजल हैं। टीवी डॉल्बी ऑडियो Dolby Audio द्वारा ट्यून किए गए 20W बॉक्स स्पीकर के साथ आता है और अंदर की तरफ, इसमें क्वाड-कोर प्रोसेसर Quad-Core Processor 512 एमबी रैम और 4 जीबी स्टोरेज है। अगर इसके कीमत की बात करें तो Infinix 32-inch Y1 Smart TV की कीमत 8,999 रुपये है और यह 18 जुलाई से फ्लिपकार्ट Flipkart के माध्यम से खरीदने के लिए उपलब्ध होगा।

अगर इसके फीचर्स की बता करें तो टीवी एंड्रॉइड-आधारित ओएस पर नहीं चलता है, बल्कि इसमें प्राइम वीडियो Prime Video, Zee5, यूट्यूब YouTube सोनीलिव Sonyliv जैसे ऐप के साथ एक कस्टम ओएस है, और टीवी पर पहले से इंस्टॉल है। अन्य ऐप्स को ऐप स्टोर के माध्यम से टीवी पर भी डाउनलोड किया जा सकता है। कनेक्टिविटी के लिए वाई1 टीवी में तीन एचडीएमआई पोर्ट, दो यूएसबी पोर्ट USB Port एक ऑप्टिकल पोर्ट, एक लैन पोर्ट, मिराकास्ट और एक कास्ट Miracast and One Cast विकल्प है।

TWN In-Focus