News In Brief Business and Economy
News In Brief Business and Economy

Infineon और Eatron ने ऑटोमोटिव बैटरी में क्रांति लाने के लिए साझेदारी की

Share Us

248
Infineon और Eatron ने ऑटोमोटिव बैटरी में क्रांति लाने के लिए साझेदारी की
03 Nov 2023
6 min read

News Synopsis

Infineon Technologies AG और Eatron Technologies ने AURIX™ TC4x माइक्रोकंट्रोलर में एडवांस मशीन लर्निंग समाधान और एल्गोरिदम लाने के लिए साझेदारी की। इस साझेदारी का उद्देश्य ऑटोमोटिव बैटरी प्रबंधन प्रणाली को आगे बढ़ाना है। ईट्रॉन अपने एआई-संचालित बैटरी प्रबंधन सॉफ्टवेयर के प्रदर्शन और सटीकता को अधिकतम करने में सक्षम है।

दोनों कंपनियां मिलकर इलेक्ट्रिक वाहन निर्माताओं को तीन तकनीकी चुनौतियों का समाधान करने में मदद कर रही हैं, जो अब तक ग्राहकों द्वारा ईवी को अपनाने में बाधा बन रही हैं: रेंज की चिंता, चार्जिंग गति और बैटरी स्वास्थ्य।

इन्फीनॉन का AURIX TC4x PPU हमें AI-आधारित बैटरी डायग्नोस्टिक्स की पेशकश करने में सक्षम बनाता है, जिसमें लिथियम प्लेटिंग का पता लगाना और साथ ही स्वास्थ्य की स्थिति और उम्र बढ़ने के प्रक्षेपवक्र और किनारे पर शेष उपयोगी जीवन की भविष्यवाणी शामिल है। 

ईट्रॉन के सीईओ उमुट जेनक Umut Genc CEO of Eatron ने कहा हमारे बाजार-अग्रणी स्टेट ऑफ एवरीथिंग समाधान के साथ मिलकर जो उपलब्ध चार्ज, पावर और बैटरी स्वास्थ्य का सबसे सटीक और मजबूत सेल-स्तरीय अनुमान प्रदान करता है, यह टीसी4एक्स के उपयोगकर्ताओं को अग्रणी बीएमएस समाधान प्राप्त करने का अवसर देता है। हमारे सॉफ़्टवेयर और मशीन लर्निंग मॉडल द्वारा सक्षम किया गया।

पीपीयू, एक ऑन-चिप सिंगल इंस्ट्रक्शन, मल्टीपल डेटा वेक्टर डिजिटल सिग्नल प्रोसेसर, पारंपरिक सीपीयू की तुलना में गणना समय को काफी कम कर देता है। और उपयोग में आसानी के लिए Infineon PPU की सबसे सुविधाजनक और कुशल हैंडलिंग सुनिश्चित करने के लिए अपने पारिस्थितिकी तंत्र के भीतर एक स्वचालित टूलचेन प्रदान करता है। उदाहरण के लिए एक स्वचालित टूलचेन ग्राहकों को मौजूदा मॉडलों को वेक्टरकृत कोड में स्वचालित रूप से परिवर्तित करने में मदद करता है।

हमारा नया AURIX TC4x परिवार कई xEV अनुप्रयोगों की दक्षता में सुधार करने के लिए डिज़ाइन किया गया है। कि AURIX TC4x ने कंप्यूटिंग प्रदर्शन में पिछली सीमाओं को पार कर लिया है, जिससे हमारे ग्राहक उच्च-सटीक मॉडल और एल्गोरिदम के मूल्य का पूरी तरह से फायदा उठाने में सक्षम हो गए हैं।

इनफिनियन में माइक्रोकंट्रोलर ऑटोमोटिव के वरिष्ठ उपाध्यक्ष और महाप्रबंधक थॉमस बोहेम Thomas Boehm Senior Vice President and General Manager Microcontroller Automotive at Infineon ने कहा इलेक्ट्रोमोबिलिटी में तकनीकी प्रगति का अगला स्तर अब बीएमएस में भी गति पकड़ रहा है। और उत्कृष्ट हार्डवेयर प्रदान करने के अलावा हम इस बाजार में एक साथ सेवा करने के लिए ईट्रॉन जैसे भागीदारों का स्वागत करते हुए प्रसन्न हैं।

ईट्रॉन टेक्नोलॉजीज के बारे में:

ईट्रॉन एक तेजी से बढ़ती प्रौद्योगिकी कंपनी है, जो दुनिया भर के सभी वाहन और बैटरी निर्माताओं के लिए बुद्धिमान सॉफ्टवेयर के साथ बैटरी की पूरी क्षमता को अनलॉक करने के लिए समर्पित है। ईट्रॉन ने ऑटोमोटिव, मोबिलिटी और उससे आगे बेहतर, सुरक्षित, टिकाऊ और हरित बैटरी के लिए एआई-संचालित एज-टू-क्लाउड कनेक्टेड सॉफ्टवेयर प्लेटफॉर्म विकसित किया है।