INDvsSA: Rohit Sharma fan स्टेडियम की पहली मंजिल से कूदा, जोखिम में डाली जान

Share Us

410
INDvsSA: Rohit Sharma fan स्टेडियम की पहली मंजिल से कूदा, जोखिम में डाली जान
06 Oct 2022
8 min read

News Synopsis

INDvsSA: देश और दुनियां में भारतीय क्रिकेट टीम Indian Cricket Team के कप्तान रोहित शर्मा Rohit Sharma के चाहने वालों की कमी नहीं है। भले ही साउथ अफ्रीका South Africa के खिलाफ टी-20 सीरीज T20 Series के तीन मैच में दो बार वह 0 पर आउट हुए हों, लेकिन उनकी फैंस के बीच उनकी दीवानगी बरकरार है। इंदौर Indore के होलकर स्टेडियम Holkar Stadium में खेले गए तीसरे और आखिरी मुकाबले में इसकी बानगी देखने को मिली। जब एक युवा फैन रोहित से मिलने अपनी जान पर खेल गया। 4 अक्टूबर यानी मंगलवार की रात साउथ अफ्रीका ने भारत को हराकर अपनी इज्जत बचाई।

मैच में चौके-छक्के की बरसात हुई। मैदान का ऐसा कोई कोना नहीं था, जहां गेंद नहीं पहुंची। साउथ अफ्रीका के 226 रन के जवाब में टीम इंडिया 178 रन पर सिमट गई। 49 रन की करारी शिकस्त झेलने के बाद जब प्लेयर्स ड्रेसिंग रूम Players Dressing Room की ओर लौट रहे थे, तभी एक जबरा फैन की एंट्री होती है।

सोशल मीडिया Social Media पर वायरल वीडियो में साफ तौर पर देखा जा सकता है कि रोहित शर्मा से मिलने के लिए एक लड़का स्टेडियम की पहली मंजिल से नीचे कूद जाता है और दौड़कर रोहित शर्मा के पास पहुंचने में कामयाब भी हो जाता है। हिटमैन रोहित ने उसे निराश नहीं किया और उसके साथ सेल्फी ली। जबकि तब तक सिक्योरिटी गार्ड्स Security Guards भी वहां पहुंच जाते हैं और सुरक्षा घेरा तोड़ने वाले इस दीवाने को अपने साथ ले जाते हैं।