News In Brief Auto
News In Brief Auto

हुंडई की प्रीमियम एसयूवी 2022 ट्यूशॉ की बुकिंग शुरू, जानें डिटेल्स

Share Us

316
हुंडई की प्रीमियम एसयूवी 2022 ट्यूशॉ की बुकिंग शुरू, जानें डिटेल्स
19 Jul 2022
min read

News Synopsis

दिग्गज वाहन निर्माता कंपनी हुंडई इंडिया Hyundai India ने हाल ही में इंडियन मार्केट Indian Market के लिए अपनी प्रीमियम एसयूवी 2022 Tucson को पेश कर दिया है। कंपनी ने 2022 Hyundai Tucson फेसलिफ्ट मॉडल Facelift Models की लॉन्चिंग 4 अगस्त के लिए तय की है। ऑल-न्यू 2022 Tucson के लिए आधिकारिक तौर पर प्री-बुकिंग Pre-Booking भी शुरू कर दी गई है।

2022 Hyundai Tucson एसयूवी को खरीदने के इच्छुक ग्राहक कंपनी की आधिकारिक वेबसाइट Official Website पर 50,000 रुपए की टोकन राशि Token Amount का ऑनलाइन भुगतान Online Payment करके इसकी बुकिंग कर सकते हैं। इसके अलावा नजदीकी हुंडई सिग्नेचर आउटलेट पर जाकर भी इसे बुक किया जा सकता है जो 125 भारतीय शहरों में उपलब्ध है। यह एसयूवी कार निर्माता की फ्लैगशिप आईसीई पेशकश होगी। नई चौथी पीढ़ी की हुंडई ट्यूशॉ अपने आउटगोइंग मॉडल Outgoing Model की तुलना में कई गुना बेहतर होगी।

यह एक शानदार स्टाइल Fantastic Style के साथ हुंडई की 'सेंसियस स्पोर्टीनेस' Sensuous Sportiness डिजाइन लैंग्वेज Design Language के साथ आती है। Hyundai Tucson लंबे समय से भारतीय बाजार Indian Market में मौजूद है। यहां बाजार के लिए इसका पहला मॉडल 2005 में लॉन्च किया गया था। इसके बाद 2009 में दूसरी पीढ़ी के ट्यूशॉ को लाया गया और फिर 2016 में तीसरी पीढ़ी के मॉडल के साथ अपडेट किया गया।