News In Brief Auto
News In Brief Auto

Hyundai ने नई वेन्यू फेसलिफ्ट एसयूवी की बुकिंग शुरू की

Share Us

382
Hyundai ने नई वेन्यू फेसलिफ्ट एसयूवी की बुकिंग शुरू की
04 Jun 2022
6 min read

News Synopsis

Hyundai ने हुंडई वेन्यू फेसलिफ्ट एसयूवी Hyundai Venue Facelift SUV की बुकिंग Bookings शुरू कर दी है। हाल ही में टीजर तस्वीरें जारी Teaser Images करने के बाद, हुंडई मोटर इंडिया Hyundai Motor India ने अब अपनी लोकप्रिय कार वेन्यू Venue सब-कॉम्पैक्ट एसयूवी के बहुप्रतीक्षित फेसलिफ्ट वर्जन की आधिकारिक तस्वीरें official Images जारी की हैं। कंपनी अपडेटेड 2022 Hyundai Venue Facelift 16 जून को भारत India में लांच कर सकती है। वाहन निर्माता ने 2022 हुंडई वेन्यू फेसलिफ्ट की शुक्रवार से बुकिंग शुरू करने की घोषणा कर दी है।

जबकि, नई 2022 Hyundai Venue फेसलिफ्ट के लिए अनौपचारिक बुकिंग Unofficial Bookings पहले ही चुनिंदा डीलरशिप Select Dealerships पर शुरू हो चुकी थी। सब-कॉम्पैक्ट एसयूवी कुछ कॉस्मेटिक बदलाव और फीचर अपग्रेड Cosmetic Changes & Feature Upgrades के साथ आएगी, जबकि इंजन-गियरबॉक्स Engine-Gearbox बरकरार रहेगा।

 2022 ह्यूंदै वेन्यू ब्रांड के नए सेंसियस स्पोर्टीनेस डिजाइन फिलॉसोफी के साथ आता है। यह ह्यूंदै की कई कारों में देखी जा सकती है जो अंतरराष्ट्रीय बाजारों में बिकती है। नए मॉडल में 60 से ज्यादा ब्लूलिंक कनेक्टेड फीचर्स भी देखने को मिलते हैं। कंपनी ने यह भी बताया है कि नई वेन्यू सेगमेंट-फर्स्ट 2 स्टेप रियर रिक्लाइनिंग सीट के साथ आएगा। 

नई हुंडई वेन्यू कई सेगमेंट-फर्स्ट फीचर्स के साथ अहम डिजाइन बदलाव और इंटीरियर अपग्रेड Interior Upgrades के साथ आएगी। इंटीरियर और इंजन Interior & Engine के डिटेल्स का आधिकारिक रूप से खुलासा होना बाकी है।