Bigg Boss अपनी आवाज के लिए कितनी लेते हैं फीस, जानें डिटेल

Share Us

387
Bigg Boss अपनी आवाज के लिए कितनी लेते हैं फीस, जानें डिटेल
03 Oct 2022
min read

News Synopsis

Bigg Boss 16: आज कल रियलिटी शो Reality Show बिग बॉस Bigg Boss टीवी पर धूम मचा रहा है। वहीं इस शो की सबसे बड़ी पहचान खुद बिग बॉस की आवाज है। यदि आप बिग बॉस फैन Bigg Boss Fan हैं, तो 'बिग बॉस चाहते हैं...' सुनते ही आपकी बिग बॉस से जुड़ी कई यादें ताजा हो जाती होंगी। गौर करने वाली बात ये है कि रियल लाइफ Real Life में इस आवाज के पीछे हैं अतुल कपूर Atul Kapoor हैं, जो पहले सीजन से इस आवाज के साथ शो चला रहे हैं। इतने सीजन से यह शख्स बिग बॉस की पहचान बना हुआ है, तो जाहिर है कि आप यह भी सोचेते होंगे कि इन्हें Bigg Boss में अपनी आवाज देने के लिए कितनी फीस Fees मिलती होगी। तो इसका जवाब आज आपको मिलने वाला है।

India Today के मुताबिक, अतुल कपूर Atul Kapoor हर सीजन के लिए 50 लाख रुपये चार्ज करते हैं। बिग बॉस का पहला सीजन 2006 में रिलीज हुआ था और तब से अतुल कपूर ही शो के लिए आवाज दे रहे हैं। यह फीस उन्हें केवल शो में आवाज देने के लिए मिलते हैं, क्योंकि आज तक उन्हें शो में दिखाया नहीं गया है। अतुल कपूर को उनके हिंदी Hindi बोलने के लिए भी सराहना मिलती आई है।

उनकी आवाज की पिच भी दमदार फील होती है। यही कारण है कि Marvel फिल्म 'Iron Man 2', 'Iron Man 3' और 'Avengers: Age of Ultron' में भी इन्होंने वॉइस ओवर दिया है। Bigg Boss 16 शनिवार, 1 अक्टूबर से शुरू हो चुका है। हाई वोल्टेज ड्रामों से भरा यह रियलिटी शो रात 9:30 बजे ColorsTV में टेलीकास्ट होता है।