News In Brief Technology and Gadgets
News In Brief Technology and Gadgets

Honor 70 Pro+ स्मार्टफोन जल्द होगा लांच

Share Us

334
Honor 70 Pro+ स्मार्टफोन जल्द होगा लांच
31 May 2022
7 min read

News Synopsis

भारतीय टेक मार्केट Indian Tech Market में Honor स्मार्टफोन ब्रैंड इतना ज्यादा प्रभावी नहीं है, लेकिन चीन China और अन्य देशों में इसके नए डिवाइसेज अक्सर पेश होते रहते हैं।

इसी कड़ी में कंपनी जल्द ही अपने नए स्मार्टफोन Honor 70  को पेश कर सकती है। Honor 70 को कई सारे फीचर्स के साथ लाया जा सकता है। इस सीरीज के एक टॉप मॉडल को गीकबेंच पर देखा गया है। इसके अनुसार ये टॉप मॉडल Honor 70 Pro+ के नाम से है, जिसके कुछ फीचर्स की भी जानकारी हुई है।

मीडिया रिपोर्ट Media Report की मानी जाए तो अपकमिंग ऑनर 70 प्रो प्लस को गीकबेंच पर मॉडल नंबर HPB-AN00 के साथ देखा गया है। इस अपकमिंग फोन ने गीकबेंच 5 पर मल्टी कोर टेस्ट में 2661 पॉइंट और सिंगल कोर टेस्ट में 649 पॉइंट हासिल किए हैं। लिस्टेड जानकारी के मुताबिक ऑनर 70 प्रो प्लस मीडियाटेक के प्रोसेसर MediaTek Processors के साथ होगा। साथ ही इसमें माली G710 MC10 GPU और 3.05GHz की पीक फ्रीक्वेंसी मिलेगा। फिलहाल, इसे लेकर ऐसी संभावना जताई जा रही है कि ये फोन डाइमेंसिटी 9000 प्रोसेसर के साथ होने वाला है। हालांकि, इसकी पुष्टी कंपनी द्वारा की जाने पर ही हो सकेगी।

आपको बता दें कि इससे पहले मई महीने की शुरुआत में Honor Play 30 स्मार्टफोन को चीन में पेश किया गया था। कंपनी ने इसे एंट्री-लेवल स्मार्टफोन Entry-Level Smartphone 5G कनेक्टिविटी के साथ लॉन्च किया है। इसके बैक में एक रियर कैमरा है। बात करें बैटरी की तो फोन में 5,000mAh की बैटरी है। लुक के मामले ये फोन iPhone 13 की तरह है। Honor Play 30 में स्नैपड्रैगन 480+ प्रोसेसर और 8GB तक रैम है।