News In Brief Auto
News In Brief Auto

Hero Motocorp Sales: फेस्टिव सीजन में जमकर बिकीं इस कंपनी की मोटरसाइकिल

Share Us

904
Hero Motocorp Sales: फेस्टिव सीजन में जमकर बिकीं इस कंपनी की मोटरसाइकिल
29 Oct 2022
min read

News Synopsis

देश की दिग्गज टू व्हीलर निर्माता कंपनी हीरो मोटोकॉर्प Hero Motocorp ने त्योहारी सीजन Festival Season में शानदार बिजनेस Great Business किया है। इस वित्तीय वर्ष के त्योहारी सीजन में कंपनी ने 20 फीसदी की बड़ी ग्रोथ Big Growth को हासिल की है। भारत में लगभग सभी कंपनियों के लिए फेस्टिव सीजन काफी शानदार रहा है। इस त्योहारी सीजन में कई कंपनियों ने शानदार तरीके से सेल्स की है। इसका फायदा कंपनियों के साथ ही ग्राहकों को भी हुआ है। फेस्टिव सीजन को ध्यान में रखते हुए कंपनियों की ओर से कई आकर्षक ऑफर Attractive Offers पेश किए गए थे। जिनका फायदा ग्राहकों ने भी जमकर उठाया। नवरात्रि Navratri के पहले दिन से लेकर भाईदूज तक ग्राहकों ने बड़ी संख्या में वाहनों को खरीदा।

कंपनी की ओर से दी गई जानकारी के मुताबिक त्योहारी सीजन में बाजार में कई सेगमेंट के वाहनों की अच्छी डिमांड Good Demand रही। इनमें 100 सीसी में स्प्लेंडर प्लस Splendor Plus, 125 सीसी में ग्लैमर और सुपर स्प्लेंडर Glamour & Super Splendor की डिमांड रही। तो प्रीमियम सेगमेंट Premium Segment में एक्स प्लस को भी कई ग्राहकों ने खरीदा। बाइक्स के साथ ही कंपनी के डेस्टिनी स्कूटर Destiny Scooters को भी काफी पसंद किया गया। कंपनी की ओर से दी गई जानकारी के अनुसार वैसे तो पूरे देश में बड़ी संख्या में ग्राहकों ने नए वाहन खरीदे। लेकिन महाराष्ट्र Maharashtra, गुजरात Gujarat, राजस्थान, उत्तर प्रदेश Uttar Pradesh, बिहार, झारखंड और कर्नाटक Jharkhand and Karnataka में सबसे ज्यादा डिमांड देखने को मिली है।

कंपनी की ओर से त्योहारी सीजन को देखते हुए आकर्षक ऑफर को पेश किया गया था। इस ऑफर के तहत कंपनी ने नया स्कूटर या बाइक खरीदने पर 13500 रुपए का अधिकतम डिस्काउंट दिया था। इस ऑफर को ग्रैंड इंडियन फेस्टिवल ऑफ ट्रस्ट Grand Indian Festival of Trust (GIFT) का नाम दिया गया था। इसके तहत कंपनी ने एक्सचेंज करने पर पांच हजार रुपए, तीन हजार रुपए तक का कैश डिस्काउंट Cash Discoun, अभी खरीदने पर 2023 में पेमेंट और जीरो फीसदी ब्याज दर पर फाइनेंस जैसे आकर्षक ऑफर भी पेश किए थे।