News In Brief Crypto World
News In Brief Crypto World

Elon Musk को टेक्नोलॉजी में इन्होंने बताया अनाड़ी

Share Us

462
Elon Musk को टेक्नोलॉजी में इन्होंने बताया अनाड़ी
03 Jun 2022
7 min read

News Synopsis

Dogecoin के Co-producer जैक्सन पामर Jackson Palmer ने एक इंटरव्यू Interview में DOGE सपोर्टर एलन मस्क Elon Musk पर निशाना साधा है। एक इंटरव्यू के दौरान 2018 में Tesla के CEO के साथ अपनी पहली बातचीत के बारे में बोलते हुए बताया कि Elon Musk ट्विटर बॉट्स Twitter Bots के बारे में शिकायत कर रहे थे, जो उनके ट्वीट के रिप्लाई में क्रिप्टोकरेंसी स्कैम Cryptocurrency Scam को पुश कर रहे थे। उस समय, पामर ने कोड का एक अंश code snippet शेयर करने की पेशकश की जो उसके लिए इस समस्या को फिक्स करने में मदद करता। उस समय पामर ने कहा, "एलन के पास स्क्रिप्ट script है... हमने इस बारे में अच्छी बातचीत की है कि कैसे @jack और ट्विटर टीम twitter team को निश्चित रूप से इस समस्या को ऑटोमेट और फिक्स automate and fix करना चाहिए।"

अब, जब Elon ट्विटर को खरीदने की प्रक्रिया में है, तो यह समस्या निश्चित रूप से मस्क के लिए ज्यादा महत्वपूर्ण है और अच्छी बात यह है कि अब उनके पास अपनी इस समस्या को ठीक करने की क्षमता है। पामर ने अपने इंटरव्यू में बताया कि मस्क ने स्क्रिप्ट को हासिल करने के लिए संपर्क किया था। उन्होंने यह भी दावा किया कि मस्क का तकनीकी ज्ञान technical knowledge इतना कम था कि उन्हें यह नहीं पता था कि इसे कैसे चलाना है। जैक्सन पामर ने एक साल पहले का एक किस्सा याद किया, जिसमें उन्होंने SpaceX के संस्थापक को एक "grifter" कहा था।

एलन मस्क ने इसके जवाब में लिखा "आपने झूठा दावा किया है कि पाइथन का आपका बेकार स्निपेट बॉट्स snippet bots से छुटकारा पा सकता है। ठीक है दोस्त, फिर इसे दुनिया के साथ शेयर करें ..." उन्होंने पामर को स्क्रिप्ट को सार्वजनिक public करने की चुनौती दी, जो इसे और अधिक जांच के लिए खोल देगा। जैक्सन पामर ने कोड शेयर करने का अवसर लिया, जिसे उन्होंने चार साल पहले Github पर पोस्ट किया था।