News In Brief Business and Economy
News In Brief Business and Economy

HCLTech ने सोनिया एलैंड को ऑस्ट्रेलिया और न्यूजीलैंड के लिए कंट्री मैनेजर नियुक्त किया

Share Us

266
HCLTech ने सोनिया एलैंड को ऑस्ट्रेलिया और न्यूजीलैंड के लिए कंट्री मैनेजर नियुक्त किया
14 Nov 2023
7 min read

News Synopsis

ग्लोबल टेक फर्म HCLTech ऑस्ट्रेलिया और न्यूजीलैंड के लिए कंपनी की पहली महिला कंट्री मैनेजर के रूप में सोनिया एलैंड Sonia Eland को नियुक्त किया। जो पहले डेलॉइट में प्रौद्योगिकी रणनीति और परिवर्तन भागीदार थी, एचसीएलटेक में अपनी नई भूमिका में 30 वर्षों से अधिक प्रौद्योगिकी और परामर्श अनुभव लेकर आई है।

कंट्री मैनेजर के रूप में अपनी भूमिका में सोनिया एलैंड को ऑस्ट्रेलिया और न्यूजीलैंड Australia and New Zealand में एचसीएलटेक की विकास रणनीति को आगे बढ़ाने की जिम्मेदारी सौंपी जाएगी, जो एक ऐसा बाजार है, जो बड़ी क्षमता और अवसर प्रदर्शित करता है। उनकी भूमिका 1 अप्रैल 2024 से प्रभावी होगी और वह सीधे एचसीएलटेक में ग्रोथ मार्केट्स के अध्यक्ष स्वपन जौहरी को रिपोर्ट करेंगी।

सोनिया एलैंड का अनुभव परामर्श, प्रौद्योगिकी, बैंकिंग, खुदरा और यात्रा जैसे विभिन्न क्षेत्रों तक फैला हुआ है। डीएक्ससी टेक्नोलॉजी, सीएससी, फुजित्सु, वेस्टपैक और एचएसबीसी जैसे अंतरराष्ट्रीय संगठनों में पिछली भूमिकाओं के साथ उनका व्यापक अनुभव निस्संदेह एचसीएलटेक के संचालन में समृद्धि और गहराई लाएगा। वह मैक्वेरी बिजनेस स्कूल और सिडनी विश्वविद्यालय दोनों की पूर्व छात्रा हैं।

ग्रोथ मार्केट्स के अध्यक्ष स्वपन जौहरी Swapan Johri President Growth Markets ने कहा “हमें एचसीएलटेक में सोनिया का स्वागत करते हुए खुशी हो रही है। कि उनका समृद्ध अनुभव हमारे ग्राहकों और ऑस्ट्रेलिया और न्यूजीलैंड में हमारी विकास रणनीति के लिए अत्यधिक मूल्य जोड़ता है। एचसीएलटेक में सभी की ओर से मैं इस क्षेत्र में कंपनी के विकास को बढ़ावा देने में उनके अपार योगदान के लिए माइकल को धन्यवाद देना चाहता हूं।'' पिछले कंट्री मैनेजर माइकल हॉर्टन Country Manager Michael Horton अब संगठन के भीतर एक परामर्शदाता की भूमिका निभाएंगे।

नई नियुक्ति उन्नत प्रौद्योगिकियों द्वारा प्रस्तुत चुनौतियों और अवसरों में महारत हासिल करने में अपने ग्राहकों का समर्थन करने के लिए एचसीएलटेक की प्रतिबद्धता को दर्शाती है। "बड़े डेटा, एआई, आईओटी, क्लाउड और साइबर सुरक्षा हमारे दैनिक जीवन में तेजी से महत्वपूर्ण भूमिका निभा रहे हैं, व्यवसायों को डिजिटल और एम्बेड लचीलापन, अनुकूलन की पूरी शक्ति का उपयोग करने के लिए अनुभव, क्षमता और रचनात्मकता के साथ विश्वसनीय भागीदारों की आवश्यकता है, और उनके संगठनों में निरंतर नवाचार, सोनिया एलैंड ने डिजिटल परिदृश्य पर टिप्पणी की।

कंपनी की सम्मानित इंजीनियरिंग और डिजिटल परिवर्तन पृष्ठभूमि के आधार पर सोनिया एलैंड एचसीएलटेक ग्राहकों को उनकी प्रगति में तेजी लाने में मदद करने के लिए उत्सुक है। वह सिडनी में स्थित होंगी और वैश्विक प्रौद्योगिकी कंपनी के निरंतर विकास और विस्तार का नेतृत्व करेंगी, जो दो दशकों से अधिक समय से ऑस्ट्रेलिया और न्यूजीलैंड में काम कर रही है।

इस वर्ष कंपनी ने एएनजेड बैंक, क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया और कृषि व्यवसाय फर्म एल्डर्स के साथ अपनी साझेदारी बढ़ाई। एक विश्वसनीय डिजिटल प्रौद्योगिकी सेवा भागीदार के रूप में एचसीएलटेक विभिन्न क्षेत्रों में डिजिटल, इंजीनियरिंग, क्लाउड और एआई पर केंद्रित उद्योग-अग्रणी क्षमताओं को प्रदान करने पर ध्यान केंद्रित करना जारी रखता है, जबकि कंपनी की सुलह कार्य योजना के कार्यान्वयन के लिए अपनी प्रतिबद्धता के माध्यम से सुलह को भी आगे बढ़ा रहा है।

HCLTech के बारे में:

एचसीएलटेक एक वैश्विक प्रौद्योगिकी कंपनी है, जो 60 देशों में 221,000 से अधिक लोगों का घर है, जो प्रौद्योगिकी सेवाओं और उत्पादों के व्यापक पोर्टफोलियो द्वारा संचालित डिजिटल, इंजीनियरिंग, क्लाउड और एआई पर केंद्रित उद्योग-अग्रणी क्षमताएं प्रदान करती है। हम सभी प्रमुख क्षेत्रों में ग्राहकों के साथ काम करते हैं, वित्तीय सेवाओं, विनिर्माण, जीवन विज्ञान, स्वास्थ्य देखभाल, प्रौद्योगिकी और सेवाओं, दूरसंचार, मीडिया, खुदरा और सीपीजी, और सार्वजनिक सेवाओं के लिए उद्योग समाधान प्रदान करते हैं। सितंबर 2023 को समाप्त 12 महीनों तक समेकित राजस्व कुल $12.9 बिलियन था। यह जानने के लिए कि हम आपकी प्रगति को कैसे सुपरचार्ज कर सकते हैं, hcltech.com पर जाएँ।