News In Brief Technology and Gadgets
News In Brief Technology and Gadgets

जेनरेशन एआई इनोवेशन को बढ़ावा देने के लिए HCLTech और SAP ने साझेदारी की

Share Us

177
जेनरेशन एआई इनोवेशन को बढ़ावा देने के लिए HCLTech और SAP ने साझेदारी की
15 Jan 2024
6 min read

News Synopsis

आईटी सेवा कंपनी एचसीएल टेक्नोलॉजीज HCL Technologies ने नवाचार को बढ़ावा देने और जेनरेटिव एआई को अपनाने में तेजी लाने के लिए एसएपी SAP के साथ मिलकर काम किया है।

इस सहयोग के साथ एचसीएलटेक ऐसे समाधान विकसित करने के लिए एसएपी के साथ साझेदारी करेगा जो व्यवसायों को बेहतर परिणाम प्राप्त करने और व्यवसाय परिवर्तन को गति देने में सक्षम बनाता है।

एसएपी के साथ साझेदारी में एचसीएलटेक ने एसएपी सॉफ्टवेयर के लिए विशिष्ट जनरल एआई उपयोग मामलों का एक भंडार बनाने की योजना बनाई है।

उपयोग के मामले एसएपी के क्लाउड समाधानों के पूरक होंगे और ग्राहकों को जेन एआई के साथ एसएपी समाधानों को बढ़ाने की क्षमता का पता लगाने में मदद करेंगे।

"एसएपी बिजनेस टेक्नोलॉजी प्लेटफॉर्म SAP Business Technology Platform के साथ विभिन्न उद्योगों में एचसीएलटेक की इंजीनियरिंग विशेषज्ञता को एक साथ लाकर एचसीएलटेक का लक्ष्य नवीन समाधान प्रदान करना है, जो कर्मचारी उत्पादकता को बढ़ावा देता है, संचालन को सुव्यवस्थित करता है, एप्लिकेशन विकास में तेजी लाता है, और व्यावसायिक प्रक्रियाओं को अनुकूलित करता है।"

एचसीएलटेक एक समर्पित जेन एआई सेंटर ऑफ एक्सीलेंस Zen AI Center of Excellence स्थापित करने की भी योजना बना रहा है, जिसका फोकस उद्योग-विशिष्ट समाधान विकसित करना होगा जो जेनरेटिव एआई और एसएपी बीटीपी की परिवर्तनकारी क्षमता का लाभ उठाएगा।

"ये समाधान ग्राहकों को कम-कोड और नो-कोड क्षमताओं सहित एसएपी बीटीपी में प्रदान किए गए उपकरणों की एक विस्तृत श्रृंखला का उपयोग करके अपनी क्षमताओं को जल्दी से अपनाने और विस्तारित करने में सक्षम बनाएंगे।"

इसके अलावा समाधान आवश्यक उद्यम प्रौद्योगिकी कार्यक्षमताएं प्रदान करेंगे, जैसे सुरक्षा, आगे की अनुकूलताऔर एसएपी बीटीपी के साथ एकीकरण।

HCLTech के बारे में:

HCLTech एक वैश्विक प्रौद्योगिकी कंपनी है, जो 54 देशों में 219,000 से अधिक लोगों का घर है, जो प्रौद्योगिकी सेवाओं और उत्पादों के व्यापक पोर्टफोलियो द्वारा संचालित, डिजिटल, इंजीनियरिंग और क्लाउड पर केंद्रित उद्योग-अग्रणी क्षमताएं प्रदान करती है। हम सभी प्रमुख क्षेत्रों में ग्राहकों के साथ काम करते हैं, वित्तीय सेवाओं, विनिर्माण, जीवन विज्ञान और स्वास्थ्य देखभाल, प्रौद्योगिकी और सेवाओं, दूरसंचार और मीडिया, खुदरा और सीपीजी और सार्वजनिक सेवाओं के लिए उद्योग समाधान प्रदान करते हैं। सितंबर 2022 को समाप्त 12 महीनों तक समेकित राजस्व कुल $12.1 बिलियन था।

SAP के बारे में:

SAP की रणनीति प्रत्येक व्यवसाय को एक बुद्धिमान, टिकाऊ उद्यम के रूप में चलाने में मदद करना है। एंटरप्राइज़ एप्लिकेशन सॉफ़्टवेयर में मार्केट लीडर के रूप में हम सभी आकारों और सभी उद्योगों की कंपनियों को अपना सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन करने में मदद करते हैं: SAP ग्राहक कुल वैश्विक वाणिज्य का 87% उत्पन्न करते हैं। हमारी मशीन लर्निंग, इंटरनेट ऑफ थिंग्स और उन्नत एनालिटिक्स प्रौद्योगिकियां ग्राहकों के व्यवसायों को बुद्धिमान उद्यमों में बदलने में मदद करती हैं। SAP लोगों और संगठनों को गहरी व्यावसायिक जानकारी देने में मदद करता है, और सहयोग को बढ़ावा देता है, जो उन्हें अपने प्रतिस्पर्धियों से आगे रहने में मदद करता है। हम कंपनियों के लिए प्रौद्योगिकी को सरल बनाते हैं, ताकि वे हमारे सॉफ़्टवेयर का उपयोग अपनी इच्छानुसार कर सकें बिना किसी व्यवधान के। हमारे एप्लिकेशन और सेवाओं का एंड-टू-एंड सूट वैश्विक स्तर पर 25 उद्योगों में व्यापार और सार्वजनिक ग्राहकों को लाभप्रद रूप से काम करने, लगातार अनुकूलन करने और बदलाव लाने में सक्षम बनाता है। ग्राहकों, साझेदारों, कर्मचारियों और विचारकों के वैश्विक नेटवर्क के साथ SAP दुनिया को बेहतर ढंग से चलाने और लोगों के जीवन को बेहतर बनाने में मदद करता है।

TWN Special