News In Brief Auto
News In Brief Auto

Harley-Davidson मोटरसाइकिल की कीमत में 4 लाख की बड़ी कटौती

Share Us

381
Harley-Davidson मोटरसाइकिल की कीमत में 4 लाख की बड़ी कटौती
15 Sep 2022
min read

News Synopsis

दुनिया में मोटरसाइकिल सेगमेंट Motorcycle Segment में बढ़ती ADV (एडवेंचर) लोकप्रियता को देखते हुए हार्ले-डेविडसन Harley Davidson ने भारत में Pan America एडीवी मोटरसाइकिल को लॉन्च किया था। लॉन्च के समय यह हार्ले की पहली एडवेंचर बाइक थी। इस मोटरसाइकिल में 1,252cc का V-twin इंजन मिलता है, जो 150 bhp की जबरदस्त पावर और 128 Nm का पीक टॉर्क जनरेट Peak Torque Generated करने में सक्षम है।

इस मोटरसाइकिल की टॉप स्पीड Top Speed 200 kmph है। अब, लेटेस्ट रिपोर्ट में दावा किया गया है कि 16.90 लाख रुपए (एक्स-शोरूम) की शुरुआती कीमत पर लॉन्च हुई इस बाइक की कीमत में जबरदस्त कटौती कर दी है। Harley-Davidson ने Pan America मोटरसाइकिल को भारत में दो वेरिएंट में लॉन्च किया था, जिनमें से स्टैंडर्ड वेरिएंट की कीमत 16.90 लाख रुपए (एक्स-शोरूम) और Pan America Special वेरिएंट की कीमत 21.11 लाख रुपए (एक्स-शोरुम) रखी गई थी।

वहीं अब, Rushlane के मुताबिक, इन दोनों वेरिएंट की कीमत में 4 लाख रुपए की कटौती की गई है, जिसके बाद स्टैंडर्ड वेरिएंट की कीमत Standard Variant Price 12.91 लाख रुपए (एक्स-शोरूम) और स्पेशल वेरिएंट की कीमत Special Variant Price 17.11 लाख रुपए (एक्स-शोरूम) हो गई है।

इस नई कीमत के साथ, Pan America बाइक का स्टैंडर्ड मॉडल भारत में BMW F850 GS और Triumph Tiger 900 जैसी ADV को टक्कर देगी।