लीक हुईं Google Pixel 8 और Pixel 8 Pro की स्पेसिफिकेशंस, जानें डिटेल्स

Share Us

1200
लीक हुईं Google Pixel 8 और Pixel 8 Pro की स्पेसिफिकेशंस, जानें डिटेल्स
12 Nov 2022
min read

News Synopsis

Google Pixel: गूगल पिक्सल 8 Google Pixel 8 और पिक्सल 8 प्रो Pixel 8 Pro की स्पेसिफिकेशन Specification लीक होकर सामने आ गई हैं। लीक की मानें तो यह फोन Tensor G3 चिपसेट के साथ लॉन्च हो सकता है। जबकि गूगल Google के पिक्सल 7 सीरीज फोन लॉन्च होने के 1 महीने बाद ही पिक्सेल 8 और पिक्सल 8 प्रो के बारे में अटकलें लगनी शुरू हो गई हैं।

वहीं इसको लेकर उम्मीद की जा रही है कि अगले साल अक्टूबर तक सेल के लिए ये बाजार  Market में उपलब्ध हो जाएगा। एंड्रॉयड Android के एक rumour के अनुसार गूगल के अपकमिंग फोन Upcoming Phone में नई जनरेशन के Tensor G3 CPU और 12GB RAM शामिल होंगे। इसके साथ ही इस फोन से जुड़ी कई जानकारियां और इसके स्पेसिफिकेशंस ऑनलाइन लीक हो चुकी हैं। जिस तरह Pixel 7 को 'चीता' और Pixel 7 Pro को 'पैंथर' Panther कोडनेम दिया गया था।

वैसे ही WinFuture की एक रिपोर्ट की मानें तो Google Pixel 8 का कोडनेम 'Shiba' है, जबकि Google Pixel 8 Pro का कोडनेम 'Husky' रखा गया है। वहीं इसकी खासियत की बात करें तो, इससे आंखों को कोई परेशानी पेश नहीं आएगी। इस फोन की Display Details सामने आई हैं अगर सब कुछ वैसे ही हुआ तो इस डिस्प्ले सेटअप Display Setup के साथ यूजर्स को गेम खेलने के दौरान या लंबे वक्त तक स्क्रीन पर फिल्म देखते हुए कोई परेशानी नहीं होगी।

इसके अलावा जब यूजर्स इस फोन को फुल पावर Full Power लाइट के साथ यूज करेंगे तब भी आपकी आंखों को कोई दिक्कत नहीं आएगी।

TWN In-Focus