Google Pixel 7, Pixel 7 Pro के लीक हुए फीचर्स, जानें डिटेल्स

Share Us

461
Google Pixel 7, Pixel 7 Pro के लीक हुए फीचर्स, जानें डिटेल्स
29 Sep 2022
min read

News Synopsis

Google Pixel : दिग्गज टेक कंपनी Tech Company गूगल Google के अपकमिंग फोन Google Pixel 7 और Pixel 7 Pro की लॉन्चिंग अगले सप्ताह भारत में होने वाली है। Google Pixel 7 और Pixel 7 Pro की भारत में लॉन्चिंग Launching in India 6 अक्तूबर को हो सकती है। लेकिन उससे पहले फोन की डिजाइन और फीचर्स Design and Features सामने आ चुके हैं। Google Pixel 7 और Pixel 7 Pro के अलावा 6 अक्तूबर को Pixel Watch और Pixel Buds Pro की लॉन्चिंग भी होने वाली है। गूगल इंडिया Google India ने इसका एक टीजर वीडियो Teaser Video भी रिलीज किया है।

अब इन दोनों पिक्सल फोन का एक नया वीडियो भी सामने आया है जिसमें फोन की डिजाइन को देखा जा सकता है। दोनों फोन की बिक्री अमेजन इंडिया से हो सकती है। गूगल के स्टोर Google Store पर भी फोन को ऑनलाइन लिस्ट किया गया है जिसमें देखा जा सकता है कि Pixel 7 ऑब्सेडियन, लेमनग्रास और स्नो फिनिशिंग कलर में मिलेगा। वहीं Pixel 7 Pro को ऑब्सेडियन, हेजल और स्नो कलर Lemongrass and Snow Finishing Color में खरीदने का मौका मिलेगा।

दोनों फोन के साथ ग्लॉसी ग्लास फिनिश मिलेगी जो कि काफी हद तक Pixel 6 और Pixel 6 Pro जैसी ही होगी।  वहीं खासियत की बात करें तो इन दोनों फोन की पहली झलक गूगल ने इसी साल मई में Google I/O 2022 में दिखाई थी। कहा जा रहा है कि इन दोनों फोन में Tensor G2 प्रोसेसर मिलेगा जो कि Pixel 6, Pixel 6 Pro और Pixel 6a में इस्तेमाल हुए प्रोसेसर का अपग्रेडेड वर्जन Upgraded Version मिल सकता है।

TWN In-Focus