News In Brief Business and Economy
News In Brief Business and Economy

Goibibo ने Student goPass लॉन्च किया

Share Us

198
Goibibo ने Student goPass लॉन्च किया
24 Mar 2024
7 min read

News Synopsis

भारत के अग्रणी ट्रैवल ब्रांडों में से एक गोइबिबो Goibibo ने अपने नवीनतम कार्यक्रम स्टूडेंट गोपास Student goPass लॉन्च किया। और भारत में विशाल छात्र आबादी की अनूठी जरूरतों को पूरा करने के लिए संकल्पित यह गोपास छात्रों को एक बजट पर बेहतर यात्रा अनुभव प्रदान करता है, जो उनकी गतिशील, तेज़-तर्रार जीवनशैली और आकांक्षाओं के अनुरूप है। यह घरेलू होटलों, उड़ानों, बसों और अंतरराष्ट्रीय होटलों और उड़ानों में विभिन्न यात्रा श्रेणियों में किफायती प्रस्तावों को शामिल करने वाले ब्रांड का एक निरंतर हस्तक्षेप होगा।

गोइबिबो के मुख्य विपणन अधिकारी राज ऋषि सिंह Raj Rishi Singh Chief Marketing Officer Goibibo ने कहा “भारत में 15 करोड़ से अधिक छात्र आबादी है, जिनमें से एक बड़ा हिस्सा शिक्षा के लिए देश के भीतर और अंतरराष्ट्रीय स्तर पर प्रवास करता है, जिससे किफायती और विश्वसनीय यात्रा विकल्पों की आवश्यकता पैदा होती है। स्टूडेंट गोपास को छात्र यात्रा के विभिन्न पहलुओं को सुविधाजनक बनाने के लिए डिज़ाइन किया गया है, जिसमें ब्रेक और त्योहारों के दौरान घर जाने से लेकर प्रतियोगी परीक्षाओं, इंटर्नशिप और अंतर्राष्ट्रीय अध्ययन जैसी शैक्षिक यात्राएं शुरू करना शामिल है। गोइबिबो का स्टूडेंट गोपास इन जरूरतों को पूरा करता है, और यात्रा खर्च को किफायती रखते हुए छात्रों को अन्वेषण करने, सीखने और बढ़ने का अधिकार देता है।''

इस गोपास के साथ घरेलू क्षेत्र में छात्र घरेलू होटल बुकिंग पर 25% छूट (₹2000 तक) का आनंद ले सकते हैं, उड़ानों पर पहले से ही रियायती छात्र विशेष किराए पर 600 की छूट, अन्य प्रस्तावों के अलावा ट्रेन बुकिंग के लिए सुविधा शुल्क पर पूर्ण छूट। अंतर्राष्ट्रीय यात्रा को कवर किया गया है, जिसमें उड़ानों पर 5000 रुपये तक 5% की छूट और होटलों पर 3000 रुपये तक 20% की छूट है।

गोइबिबो ने एक डिजिटल फिल्म "ब्रेकदकेज" के लॉन्च के साथ अंतर्राष्ट्रीय महिला दिवस 2024 मनाया। यह एक सक्रिय अभियान है, जो महिलाओं से अनुमति के पिंजरे और छोटी बाधाओं को तोड़ने की अपील करता है, जो पूरी तरह से जीवन जीने की उनकी इच्छा पर हावी हो जाते हैं।

Goibibo.com के बारे में:

गोइबिबो भारत का अग्रणी ऑनलाइन ट्रैवल बुकिंग ब्रांड है, जो यात्रियों के लिए होटल, फ्लाइट, ट्रेन, बस और कारों की पसंद की रेंज प्रदान करता है। हमारा मुख्य मूल्य विभेदक सबसे भरोसेमंद उपयोगकर्ता अनुभव है, चाहे वह सबसे तेज़ खोज और बुकिंग, सबसे तेज़ भुगतान, निपटान या धनवापसी प्रक्रियाओं के मामले में हो। गोस्टेज़ के माध्यम से हमारे ग्राहक प्रमाणित होटल संपत्तियों में मानकीकृत प्रवास अनुभव का आनंद लेते हैं। उद्योग की पहली वर्चुअल ट्रैवल बुकिंग मुद्रा GoCash और ट्रैवल सोशल नेटवर्क, GoCash+ रिवॉर्ड्स के साथ GoIbibo नए भारत के लिए नंबर एक पसंद है।