GodFatherReview: 'गॉडफादर' के रिलीज होते ही ट्रेंड हुआ 'बॉस इज बैक'

Share Us

425
GodFatherReview: 'गॉडफादर' के रिलीज होते ही ट्रेंड हुआ 'बॉस इज बैक'
06 Oct 2022
7 min read

News Synopsis

GodFatherReview: साउथ फिल्मो के सुपर स्टार चिरंजीवी Chiranjeevi की फिल्म 'गॉडफादर' ने सिनेमाघरों में धमाल मचा रखा है। दर्शक इस फिल्म को खूब पसंद कर रहे हैं। गौर करने वाली बात ये है कि फैंस लम्बे समय से अपने इस अभिनेता को बड़े पर्दे पर देखने का इंतजार कर रहे थे। आखिरकार 5 अक्टूबर यानी दशहरा dussehra के मौके पर लोगों का इंतजार खत्म हुआ। लोग फर्स्ट डे फर्स्ट शो first day first show देखने सिनेमाघरों में पहुंच गए हैं। सोशल मीडिया social media के जरिए सामने आए रिएक्शन से साफ पता चल रहा है कि यूजर्स को मेगास्टार चिरंजीवी की फिल्म और सुपरस्टार सलमान खान superstar salman khan का कैमियो काफी पसंद आ रहा है।

जानकारी के लिए बता दें कि तेलुगू के साथ-साथ हिंदी दर्शकों के लिए फिल्म में आकर्षण का केंद्र सलमान खान और चिरंजीवी की जोड़ी रही है। फिल्म के रिलीज होते ही सोशल मीडिया पर 'बॉस इज बैक' boss is back ट्रेंड होने लगा है। एक यूजर ने लिखा, 'बॉस इज बैक विद गॉडफादर। चिरंजीवी के फैंस के लिए यह किसी दावत से कम नहीं है।

जयम मोहनराजा ने एक ब्लॉकबस्टर फिल्म बनाई है। फिल्म में चिरंजीवी का अलग ही स्वैग देखने को मिल रहा है। #ब्लॉकबस्टरगॉडफादर' #blockbustergodfather। वहीं अन्य यूजर ने लिखा, 'फिल्म में भाई के कैमियो को पॉजिटिव रिव्यू मिल रहे हैं। यही वजह है कि हम उन्हें बाप ऑफ मास कहते हैं।'