News In Brief Sports & Fitness
News In Brief Sports & Fitness

Frido ने T20 लीग के लिए ऑफिशियल इनसोल पार्टनर के रूप में RCB के साथ साझेदारी की

Share Us

119
Frido ने T20 लीग के लिए ऑफिशियल इनसोल पार्टनर के रूप में RCB के साथ साझेदारी की
27 Mar 2024
7 min read

News Synopsis

अग्रणी भारतीय उपभोक्ता स्वास्थ्य सेवा ब्रांड फ्रिडो Frido ने रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु Royal Challengers Bengaluru के साथ साझेदारी की घोषणा के साथ खेल जगत में हलचल मचा दी है। यह किसी इनसोल ब्रांड और टी20 लीग टीम के बीच पहली साझेदारी है, जो एथलीटों के पैरों की देखभाल और चोट की रोकथाम के तरीके में क्रांतिकारी बदलाव लाने का वादा करती है।

फ्रिडो और आरसीबी के बीच साझेदारी एक विशेष संस्करण स्पोर्ट्स इनसोल और तकनीकी मोजे के लॉन्च के साथ आता है, जिसे प्लांटर फैसीसाइटिस, एड़ी में दर्द और शरीर के निचले हिस्से में परेशानी जैसी सामान्य समस्याओं के समाधान के लिए डिज़ाइन किया गया है। ये इनोवेटिव प्रोडक्ट्स प्रदर्शन को बढ़ाने और एथलीटों और खेल प्रेमियों के लिए आवश्यक आर्क समर्थन प्रदान करने के लिए तैयार हैं।

फ्रिडो जिसका मुख्यालय पुणे में है, पैर देखभाल समाधानों की एक विस्तृत श्रृंखला का दावा करता है, जिसमें ऑर्थोटिक इनसोल से लेकर ऑर्थोपेडिक हील पैड तक शामिल हैं। सीट कुशन, तकिए और फेस मास्क सहित उनके उत्पाद अपनी गुणवत्ता और प्रभावशीलता के लिए प्रसिद्ध हैं। नए पेश किए गए स्पोर्ट्स इनसोल और मोज़े सक्रिय व्यक्तियों की विशिष्ट आवश्यकताओं को पूरा करने के लिए तैयार किए गए हैं, जो शारीरिक गतिविधि के दौरान अद्वितीय आराम और सहायता प्रदान करते हैं।

फ्रिडो के सह-संस्थापक और सीईओ गणेश सोनावणे Ganesh Sonawane Co-founder and CEO of Frido ने कहा “इस इनसोल के साथ हमने खेल के क्षेत्र में अपनी विशेषज्ञता का विस्तार किया है, यह सुनिश्चित करते हुए कि एथलीटों को पैर और घुटने के दर्द को कम करते हुए इष्टतम प्रदर्शन के लिए सर्वोत्तम संभव उपकरणों तक पहुंच प्राप्त हो। और रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु के साथ सहयोग करने का अवसर मिलना एक सपने के सच होने जैसा है।”

रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु के उपाध्यक्ष और प्रमुख राजेश मेनन Rajesh Menon Vice President & Head of Royal Challengers Bengaluru ने कहा “हम फ्रिडो के साथ साझेदारी करके खुश हैं। खेलते समय स्वतंत्रता और आराम बढ़ाने के लिए प्रतिबद्ध एक ब्रांड के रूप में फ्रिडो के उत्पाद हमारे एथलीटों द्वारा उपयोग किए जाने वाले उपकरणों के लिए एक उत्कृष्ट अतिरिक्त हैं।

Frido के बारे में:

फ्रोडो आर्कट्रॉन मोबिलिटी प्राइवेट लिमिटेड का प्रमुख ब्रांड है। यह एक उपभोक्ता चिकित्सा कंपनी है, जो सीमित गतिशीलता वाले रोगियों के लिए व्हीलचेयर, आर्थोपेडिक इनसोल और दर्द से राहत और आराम बढ़ाने के लिए एर्गोनोमिक कुशन जैसे गतिशीलता सहायता उपकरण प्रदान करती है। फ्रिडो अपने उत्पादों को सभी प्रमुख ई-कॉमर्स प्लेटफार्मों, अपनी वेबसाइट और देश भर में 1,000+ स्टोरों पर पेश करता है। भारत के पुणे में स्थित आर्कट्रॉन अपने ग्राहकों की अधूरी जरूरतों को हल करके सकारात्मक प्रभाव डालने के लिए समर्पित है। विभिन्न उद्योग रिपोर्टों के अनुसार 2023 में खेल और एथलेटिक इनसोल बाजार का मूल्य 9 बिलियन अमेरिकी डॉलर होने का अनुमान है, और उम्मीद है, कि 2033 तक 17 बिलियन अमेरिकी डॉलर तक पहुंचें। चूंकि खेल और एथलेटिक इनसोल को अपनाने की संभावना 2023 से 2033 तक 6.6% की सीएजीआर पर बढ़ने की संभावना है, फ्रिडो एक कंपनी जो भारतीय कंपनी डिजाइन और बाजार इनसोल डिजाइन करती है, कि वह एक बड़ी कमाई करेगी। अगले दशक में बहुमत बाजार हिस्सेदारी।

Royal Challengers Bengaluru के बारे में:

रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु का स्वामित्व डियाजियो इंडिया की सहायक कंपनी रॉयल चैलेंजर्स स्पोर्ट्स प्राइवेट लिमिटेड के पास है। रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु बेंगलुरु, कर्नाटक में स्थित एक फ्रेंचाइजी क्रिकेट टीम है, जो इंडियन प्रीमियर लीग में खेलती है। मूल दस टीमों में से एक टीम ने आईपीएल में तीन बार फाइनल में जगह बनाई है, और 2020, 2021 और 2022 में लगातार तीन वर्षों तक प्लेऑफ में पहुंची है। टीम में अंतरराष्ट्रीय क्षेत्र के सिद्ध सितारों और उभरती प्रतिभाओं का अच्छा मिश्रण है।

रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु ने जनवरी 2023 में 901 करोड़ की बोली के साथ महिला प्रीमियर लीग में एक टीम के स्वामित्व और संचालन का अधिकार जीता। आरसीबी ने नीलामी में प्रतिष्ठित भारतीय सलामी बल्लेबाज स्मृति मंधाना (INR 3.40 CR) को खरीदकर एक बोल्ड टीम बनाई, जिन्होंने यह न केवल डब्ल्यूपीएल में बल्कि दुनिया की अन्य सभी महिला क्रिकेट लीगों में सबसे महंगी खरीद बन गई।

आरसीबी ने डब्ल्यूपीएल के दूसरे सीज़न में अपना पहला चैंपियनशिप खिताब जीता।

आरसीबी ब्रांड निर्माण की अपनी यात्रा में आरसीबी हसल, डैश ऑफ आरसीबी, गैर-अल्कोहल कॉकटेल मिक्सर की एक प्रीमियम लाइन जैसे कई व्यावसायिक उद्यमों के साथ विकसित हुई है, जिसे पहले से ही सफल उद्यम आरसीबी के विस्तार के रूप में लॉन्च किया गया है। बार एंड कैफे जिसे बेंगलुरु के केम्पेगौड़ा अंतर्राष्ट्रीय हवाई अड्डे के टी2 टर्मिनल पर एक नए खुले आउटलेट द्वारा विस्तार देखा गया, और 2023 में यूनेस्को के प्रिक्स वर्सेल्स द्वारा 'दुनिया के सबसे खूबसूरत हवाई अड्डे' के रूप में मान्यता दी गई।

आरसीबी ने #PlayBold के दर्शन को अपनाया है, जो मैदान के अंदर और बाहर दोनों जगह लागू होता है, 'हार हमें हराती नहीं है, चैलेंजर भावना हमें जीवित रखती है'। अधिक जानने के लिए आरसीबी मोबाइल एप्लिकेशन डाउनलोड करें।