Flipkart Big Dussehra Sale- बेस्ट सेलिंग स्मार्टफोन्स पर भारी छूट 

Share Us

571
Flipkart Big Dussehra Sale- बेस्ट सेलिंग स्मार्टफोन्स पर भारी छूट 
04 Oct 2022
min read

News Synopsis

Flipkart Big Dussehra Sale 2022: दिग्गज ई-कॉमर्स प्लेटफार्म E-Commerce Platform फ्लिपकार्ट Flipkart की लेटेस्ट फेस्टिव सेल Latest Festive Sale आज से Flipkart Plus मेंबर्स से लिए शुरू हो चुकी है। जबकि अन्य सभी कस्टमर्स के लिए यह सेल बुधवार, 5 अक्टूबर से शुरू होगी। फ्लिपकार्ट बिग दशहरा सेल उन लोगों के लिए सस्ती कीमत Affordable Price में प्रोडक्ट्स खरीदने का मौका लेकर आई है, जिन्होंने Big Billion Days सेल को मिस कर दिया था। नई सेल के दौरान भी लाखों प्रोडक्ट्स पर बंपर डिस्काउंट Bumper Discount की पेशकेश की जा रही है।

इतना ही नहीं, इस सेल के दौरान कीमत में छूट के साथ-साथ HDFC बैंक कार्ड HDFC Bank Cards के जरिए शॉपिंग करने पर 10 फीसदी का एक्स्ट्रा डिस्काउंट भी मिलेगा। फ्लिपकार्ट का कहना है कि सेल के दौरान बेस्ट सेलिंग स्मार्टफोन्स Best Selling Smartphones पर भारी छूट मिलेगी। इलेक्ट्रॉनिक्स पर 80 फीसदी तक के डिस्काउंट का ऐलान किया गया है। जबकि टीवी और होम अप्लायंसेज TV & Home Appliances पर 75 फीसदी तक का डिस्काउंट दिया जा रहा है। Apple iPhone 13 को वर्तमान में 59,990 रुपए की शुरुआती कीमत के साथ लिस्ट किया गया है।

इस कीमत में इसका 128GB स्टोरेज वेरिएंट मिलेगा। Flipkart Big Dussehra सेल के दौरान इस फोन को यदि HDFC कार्ड के जरिए खरीदा जाता है, तो आपको 2,750 रुपए की अतिरिक्त छूट मिलेगी, जिसके बाद इसकी इफेक्टिव कीमत 57,240 रुपए हो जाएगी। iPhone 13 को 2021 में 79,990 रुपए की शुरुआती कीमत में लॉन्च किया गया था। इच्छुक ग्राहक इस फोन को पुराने आईफोन मॉडल Old iPhone Models को स्वैप कर 16,900 रुपए तक का एक्स्ट्रा डिस्काउंट Extra Discount भी हासिल कर सकते हैं।