Fire-Boltt Dynamite और Ninja Calling Pro भारत में लॉन्च

Share Us

460
Fire-Boltt Dynamite और Ninja Calling Pro भारत में लॉन्च
01 Sep 2022
min read

News Synopsis

दिग्गज टेक कंपनियां Tech Companies बाजार में शानदार गैजेट्स Great Gadgets पेश कर रही हैं। इसी कड़ी में घरेलू स्मार्टवॉच निर्माता Domestic Smartwatch Manufacturers Fire-Boltt ने एक साथ अपनी दो नई स्मार्टवॉच Fire-Boltt Dynamite और Ninja Calling Pro को लॉन्च कर दिया है। कंपनी ने इन दोनों स्मार्टवॉच में ब्लूटूथ कॉलिंग फीचर Bluetooth Calling Feature दिया है। इन वॉच को 1,999 रुपए की शुरुआती कीमत पर पेश किया गया है। इन वॉच में हेल्थ फीचर्स Health Features के साथ मल्टिपल स्पोर्ट्स मोड Multiple Sports Mode का सपोर्ट दिया गया है। Fire Boltt Dynamite में 1.81 इंच के एचडी डिस्प्ले मिलती है, जो (240x286 पिक्सल) रिजॉल्यूशन के साथ आती है।

वॉच के साथ 100 से अधिक क्लाउड बेस्ड वॉच फेसेस और 120 से अधिक स्पोर्ट्स मोड्स का सपोर्ट दिया गया है। वॉच में वॉटर रेसिस्टेंट के लिए IP68 की रेटिंग दी गई है। साथ ही वॉच में  कैमरा कंट्रोल, म्यूजिक कंट्रोल, सेडेंटरी रिमाइंडर और वॉटर रिमाइंडर Water Resistant जैसे फीचर्स भी दिए गए हैं। वॉच में डायल पैड और कॉल लॉग  Dial Pad and Call Log का फीचर्स भी मिलता है। वॉच की बैटरी की बात करें तो इसमें 240mAh की बैटरी मिलती है, जो 8 दिन के बैटरी बैकअप के साथ आती है।

वॉच के साथ फास्ट चार्जिंग का सपोर्ट भी दिया गया है। कंपनी का दावा है कि वॉच को 10 मिनट चार्ज करने पर पूरा दिन चलाया जा सकता है।  Fire-Boltt Dynamite को 3,999 रुपए की कीमत और Ninja Calling Pro को 1,999 रुपए की कीमत पर पेश किया गया है। इन वॉच को फ्लिपकार्ट Flipkart  और कंपनी की ऑफिशियल वेबसाइट से खरीदा जा सकेगा। 

TWN In-Focus