Film Goodbye Trailer: एकता कपूर बोलीं- Khans नहीं सिर्फ इनके साथ करना चाहती थी काम

Share Us

345
Film Goodbye Trailer: एकता कपूर बोलीं- Khans नहीं सिर्फ इनके साथ करना चाहती थी काम
07 Sep 2022
min read

News Synopsis

Film Goodbye Trailer: देश के दिग्गज अभिनेता जिन्हे सब बिग बी Big B के नाम से जानते हैं अमिताभ बच्चन Amitabh Bachchan, रश्मिका मंदाना और नीना गुप्ता Rashmika Mandanna and Neena Gupta स्टारर फिल्म Goodbye का ट्रेलर 6 सितंबर को मुंबई Mumbai में लॉन्च कर दिया गया। फिल्म के ट्रेलर लॉन्च पर बॉलीवुड के बिग बी अमिताभ बच्चन, रश्मिका मंदाना, नीना और फिल्म की निर्माता एकता कपूर मौजूद थीं। प्रेस मीट के दौरान बात करते हुए निर्माता एकता कपूर ने कहा कि अमिताभ बच्चन के साथ काम करना उनका बचपन का सपना था।

गौर करने वाली बात ये है कि यह पहली बार है जब एकता ने बिग बी के साथ किसी फिल्म में काम किया है। साथ ही उन्होंने कहा कि उसने कभी भी खान Khan या किसी और के साथ काम करने का सपना नहीं देखा था लेकिन बिग बी के साथ काम करना उनके बचपन का ही सपना था। Goodbye के ट्रेलर लॉन्च पर एकता कपूर ने इस बात का भी खुलासा किया कि वह हमेशा अमिताभ बच्चन के साथ काम करना चाहती थीं। बचपन के किस्से को सुनाते हुए एकता ने बताया कि बचपन में मैं अमित जी के घर बर्थडे पार्टी Birthday Party में शामिल होती थी।

और वहां बस बैठकर पूरी शाम उन्हें देखती रहती थी। आगे एकता ने कहा कि मुझे नहीं लगता कि मैं कभी किसी के साथ काम करना चाहती था, न कि खान ना किसी और के साथ, बस मिस्टर अमिताभ बच्चन के साथ काम करना उनका सपना था और आखिरकार ऐसा हो गया। जानकारी के लिए बता दें कि फिल्म Goodbye इसी साल 7 अक्टूबर को रिलीज होने वाली है।