News In Brief Auto
News In Brief Auto

ईवी प्रमुख ओला इलेक्ट्रिक ने दिल्ली में 3 अनुभव केंद्र शुरू किए

Share Us

401
ईवी प्रमुख ओला इलेक्ट्रिक ने दिल्ली में 3 अनुभव केंद्र शुरू किए
27 Apr 2023
6 min read

News Synopsis

इलेक्ट्रिक वाहन प्रमुख ओला इलेक्ट्रिक Electric Vehicle Major Ola Electric ने दिल्ली में तीन ओला अनुभव केंद्र शुरू 3 Ola Experience Centers open in Delhi करने की घोषणा की है। वे दिल्ली के राम नगर Ram Nagar, टोडरमल कॉलोनी और खानपुर Todermal Colony and Khanpur में स्थित हैं।

इससे राजधानी शहर में कुल अनुभव केंद्रों की संख्या 14 हो जाती है।

दिल्ली Delhi में अनुभव केंद्र अन्य स्थानों के अलावा पीतमपुरा Pitampura, द्वारका Dwarka, शाहदरा Shahdara, उत्तम नगर Uttam Nagar जैसे क्षेत्रों में मौजूद हैं। पिछले महीने कंपनी ने इसकी घोषणा की थी,

विशाखापत्तनम, जेपी नगर, सहारनपुर, लखनऊ, कानपुर, जोधपुर, वाराणसी और कई अन्य शहरों सहित पूरे भारत में 50 अनुभव केंद्र खोलना।

ये केंद्र संभावित ग्राहकों को ओला एस1 और एस1 प्रो ई-स्कूटर Ola S1 and S1 Pro e-scooters की टेस्ट-राइड करने के साथ-साथ खरीदारी प्रक्रिया की गहन जानकारी देंगे। वित्तपोषण विकल्पों के बारे में विस्तृत जानकारी ओला ऐप पर भी देखी जा सकती है।

कंपनी के एक बयान के मुताबिक ओला अप्रैल के अंत तक 500 रिटेल टचप्वाइंट 500 Retail Touchpoints तक पहुंचने की राह पर है। इसके अलावा ईवी जायंट का लक्ष्य 15 अगस्त तक 1,000 ऑफ़लाइन टचप्वाइंट 1,000 Offline Touchpoints को छूना है।

जबकि ओला इलेक्ट्रिक Ola Electric के पास 30 प्रतिशत बाजार हिस्सेदारी है, ओला कैब्स जो भाविश अग्रवाल Ola Cabs By Bhavish Agarwal के स्वामित्व वाली सवारी-व्यवसाय है, और 60 प्रतिशत से अधिक बाजार हिस्सेदारी है।

अग्रवाल ने बिजनेस टुडे के सौरव मजूमदार के साथ एक साक्षात्कार में कंपनी की आईपीओ योजनाओं, विद्युतीकरण पर इसके भारी दबाव आदि के बारे में भी जानकारी साझा की।

हमने पिछले साल इसे सूचीबद्ध करने की कोशिश की, लेकिन हमने ऐसा नहीं किया। हम इसे जल्द ही करेंगे। फिर ओला इलेक्ट्रिक अब भारत की नंबर 1 ईवी कंपनी है, राजस्व द्वारा चौपहिया ईवी कंपनियों से भी बड़ी- और पिछले साल हमने विनिर्माण, हमारे फ्रंट-एंड और बैक-एंड Front-end and Back-end को बढ़ाया। पिछले साल जनवरी में हमने बिक्री शुरू की। ओला इलेक्ट्रिक में पिछला साल हमारे लिए बहुत ही एक्शन से भरा साल था। यह एक बड़ा उपक्रम है, और यह था बहुत रोमांचक। मैं बहुत आशावादी रहा हूं... और न केवल आशावादी बल्कि विद्युतीकरण में दुनिया का नेतृत्व करने के लिए भारत की जरूरत के बारे में बहुत आक्रामक हूं।