एलन मस्क के पिता ने फिर किया हैरान, बेटे के लिए कह दी बड़ी बात

Share Us

513
एलन मस्क के पिता ने फिर किया हैरान, बेटे के लिए कह दी बड़ी बात
03 Aug 2022
min read

News Synopsis

दुनिया world के सबसे अमीर शख्स और टेस्ला के मुखिया Tesla's head एलन मस्क Elon Musk के पिता एरोल मस्क father Erol Musk ने एक बार फिर चौंकाने वाली बात कही है। एरोल मस्क ने कहा है कि उनके परिवार के पास बहुत पहले ही बहुत कुछ पा लिया था। ऐसा नहीं है कि एलन मस्क ने एकदम से कुछ हासिल कर लिया। एरोल मस्क ने कहा कि एलन मस्क खुद अपनी उपलब्धियों से खुश नहीं हैं क्योंकि उन्हें ऐसा लगता है कि उन्हें काफी देर से कामयाबी मिली। एरोल मस्क ने कहा कि उन्हें एलन की बजाय अपने छोटे बेटे किंबल younger son Kimball पर गर्व है।

फॉक्स न्यूज की एक रिपोर्ट के अनुसार एरोल मस्क ने अपने बेटे और दुनिया के सबसे अमीर शख्स एलन मस्क के बारे में ये बातें कायल और जैकी ओ शो Kyle and the Jackie O Show में बातचीत के दौरान कही। बातचीत के दौरान जब उनसे यह पूछा गया, ‘क्या आपको अपने बेटे एलन मस्क पर गर्व है?’ एरोल ने जवाब दिया, ‘मुझे अपने बेटे एलन पर गर्व नहीं है।’ एरोल मस्क ने कहा, ‘ऐसा नहीं है कि हमने अचानक कुछ हासिल किया। मेरे बच्चे जब छोटे थे तभी उन्होंने दुनियाभर की तमाम जगहों की यात्रा कर ली थी। वो चीन और अमेजन जंगल China and the Amazon jungle भी गए।

बचपन से ही वे दिलचस्प चीजें कर रहे थे। एलन पर गर्व की बात करें तो वे खुद अपने आप से खुश नहीं हैं क्योंकि उनके मुताबिक उनको सफलता देर में मिली। एरल मस्क ने कहा कि उनका छोटा बेटा किंबल मस्क भी खरबपति है। उन्हें उन पर गर्व है। उन्होंने अपना लाइफ पार्टनर life partner भी ढूंढ लिया है और वे उनके साथ काफी समय बिताते हैं। हर जगह वे साथ जाते हैं, पर एलन मस्क परिवार के साथ समय बिताने के मामले में अब तक सफल नहीं हुए हैं।