एलन मस्क की ट्विटर सीईओ को चुनौती, करें ये काम तो हो जाएगी डील

Share Us

276
एलन मस्क की ट्विटर सीईओ को चुनौती, करें ये काम तो हो जाएगी डील
09 Aug 2022
min read

News Synopsis

पिछले कई महीनों से एलन मस्क और ट्विटर Elon Musk and Twitter के बीच हुई डील लोगों के बीच चर्चा का विषय बनी हुई है। दुनिया के सबसे अमीर शख्स एलन मस्क Elon Musk और मोइक्रो ब्लॉगिंग साइट Micro Blogging Site ट्विटर Twitter के जारी विवाद के बीच मस्क ने ट्विटर सीईओ Twitter CEO को नई पेशकश की है। एलन मस्क ने एक बार फिर ट्विटर खरीदने की इच्छा को जाहिर किया है पर इसके लिए उन्होंने एक शर्त रखी है। एलन मस्क ने ट्विटर पर ही खुलेआम ट्विटर के सीईओ पराग अग्रवाल Parag Agarwal को चुनौती पेश की है और कहा कि वह अपने सिर्फ 100 अकाउंट की सैंपलिंग Account Sampling करते हुए यह जांचने का तरीका बता दें कि यह फर्जी है या नहीं ऐसा करने पर वह ट्विटर को खरीद सकते हैं।

एलन मस्क ने माइक्रोब्लागिंग साइट ट्विटर पर एंड्रिया स्ट्रोप्पा Andra Stroppa नामक एक डेटा एनालिस्ट Data Analyst का जवाब देते हुए ट्विटर के सीईओ पराग अग्रवाल को यह चुनौती दी। एलन मस्क ने ट्वीट किया है कि अगर 100 अकाउंट की सैंपलिंग और ये अकाउंट फर्जी हैं या नहीं, ये जांचने का तरीका बता दें वे ट्विटर को दोबारा खरीदना चाहेंगे। एलन मस्क ने इस दौरान यह भी कहा कि अगर ट्विटर की ओर से अमेरिकी नियामक American Regulator को उपलब्ध कराई गई जानकारी गलत पाई गई तो ट्विटर डील Twitter Deals कतई नहीं होगी।

उससे पहले एंड्रिया स्ट्रोप्पा ने अपने एक ट्वीट में बताया था कि जब एलन मस्क ने ट्विटर से फर्जी खातों से जुड़ी जानकारी मांगी तो ट्विटर की ओर से साफ-साफ कोई जवाब नहीं दिया गया। एंड्रिया स्ट्रोप्पा के ट्वीट के जवाब में ही एलन मस्क ने पराग अग्रवाल को चुनौती देने वाला ट्वीट किया है।