अब 9 बच्चों के पिता हैं दुनिया के सबसे रईस शख्स एलन मस्क

Share Us

408
अब 9 बच्चों के पिता हैं दुनिया के सबसे रईस शख्स एलन मस्क
08 Jul 2022
min read

News Synopsis

टेस्ला और स्पेसएक्स Tesla and SpaceX के मुखिया और दुनिया के सबसे अमीर शख्स richest man एलन मस्क Elon Musk अपने कारोबार के साथ-साथ निजी जिंदगी personal life को लेकर भी सुर्खियों में छाए रहते हैं। एक बार फिर एलन मस्क अपने दो जुड़वां बच्चों twins को लेकर सुर्खियों में बने हुए हैं।

एक रिपोर्ट में दावा किया गया है कि उनकी कंपनी की एक टॉप एग्जिक्यूटिव top executive ने पिछले साल मस्क के जुड़वां बच्चों को जन्म दिया है। बिजनेस इंसाइडर Business Insider की रिपोर्ट के मुताबिक, नवंबर 2021 में मस्क की एक कंपनी में काम करने वाली शिवोन जिलिस Shivon Jillis ने उनके दो जुड़वां बच्चों को जन्म दिया था। शिवोन एलन मस्क की कंपनी न्यूरालिंक Neuralink में बतौर अधिकारी तैनात हैं।

एलन और जिलिस ने अप्रैल महीने में एक याचिका दायर कर मांग की है कि उनके बच्चों के नाम children's names के आखिरी में पिता का नाम father's name और बीच में मां का नाम जोड़ा जाए। इस याचिका के बाद ही मस्क के जुड़वां बच्चों के बारे में दुनिया को पता चला है। मई महीने में मस्क और शिवोन की ओर से दाखिल इस याचिका को मंजूरी भी दे दी गई है। शिवोन जिलिस से हुए जुड़वां बच्चों की खबर सार्वजनिक होने के बाद अब एलन मस्क के 9 बच्चे हो गए हैं।

इससे पहले एलन मस्क की पूर्व पत्नी कैनेडियन लेखिका जस्टिन विल्सन Justin Wilson से उनके 5 बच्चे हैं। वहीं, उनकी गर्लफ्रेंड कैनेडियन सिंगर ग्राइम्स Grimes से उन्हें दो बच्चे एक बेटा और बेटी son and daughter है।