एलन मस्क ने ट्विटर को लेकर कही बड़ी बात, अब भी सौदा संभव

Share Us

382
एलन मस्क ने ट्विटर को लेकर कही बड़ी बात, अब भी सौदा संभव
08 Aug 2022
min read

News Synopsis

दुनिया world की दिग्गज इलेक्ट्रॉनिक कार कंपनी टेस्ला electronic car company Tesla के मुखिया और सबसे अमीर शख्स एलन मस्क richest man Elon Musk ने कहा है कि ट्विटर अब भी बता दे कि वह अपने खातों के नमूने किस प्रकार जुटाती और पता लगाती है कि वह वास्तविक हैं तो 44 अरब डॉलर में उसे खरीदने का सौदा मूल शर्तों पर हो सकता है। जबकि अगर यह पता चलता है कि अमेरिकी प्रतिभूति और विनिमय आयोग US Securities and Exchange Commission को दी गई उसकी सूचनाएं गलत हैं तो सौदा नहीं होगा। एक ट्विटर यूजर twitter user ने एलन मस्क से सवाल किया था कि क्या आयोग कंपनी के भ्रामक दावों की जांच misleading claims investigation कर रहा है।

इसके जवाब में शनिवार को एलन मस्क ने कहा कि, ‘अच्छा सवाल। वह कर क्यों नहीं रहे हैं।’ उधर, मस्क के इस दावे कि धोखा देकर उनसे सोशल मीडिया कंपनी social media company का सौदा किया गया, को ट्विटर ने भ्रामक और तथ्यों deceptive and facts के विपरीत बताया है। ट्विटर ने अपने बयान में कहा कि, कई कंपनियों के अरबपति संस्थापक एलन मस्क, जिनके पास वॉल स्ट्रीट के बैंकरों और वकीलों Wall Street bankers and lawyers की सलाह हर वक्त उपलब्ध है, को कोई भ्रमित करके 44 अरब डॉलर में विलय समझौता कैसे करा सकता है।

यह कहानी तो सुनने में ही पूरी तरह गलत लगती है। ट्विटर को 44 अरब डॉलर में खरीदने से पीछे हटने की दिशा में कदम उठाते हुए एलन मस्क ने 29 जुलाई को उसके खिलाफ जवाबी याचिका दाखिल की है।