एलन मस्क ने ट्विटर पर डाला नौकरी का विज्ञापन

Share Us

463
एलन मस्क ने ट्विटर पर डाला नौकरी का विज्ञापन
23 May 2022
8 min read

News Synopsis

दुनिया world के सबसे अमीर शख्स एलन मस्क और माइक्रोब्लॉगिंग प्लेटफॉर्म ट्विटर Elon Musk and the microblogging platform Twitter की डील लोगों के बीच चर्चा का विषय बनी हुई है। साथ ही साथ एलन मस्क भी आज कल आए दिन सुर्खियां बटोर रहे हैं। एलन मस्क कभी कोकाकोला कंपनी Coca-Cola Company खरीदने, तो कभी ट्विटर डील होल्ड करने को लेकर चर्चा में बने रहते हैं। अब उनका नया ट्वीट New Tweet एक बार फिर चर्चा में है इसमें उन्होंने टेस्ला में नौकरी का एक ऑफर दिया है। दुनिया के सबसे अमीर शख्स टेस्ला और स्पेसएक्स Tesla and SpaceX के मालिक एलन मस्क ने कार कंपनी में नौकरी का ऑफर दिया है।

एलन मस्क के इस ट्वीट पर लोगों की जबरदस्त प्रतिक्रियाएं overwhelming responses मिल रही है। मस्क ने अपने ट्वीट में एक नौकरी के लिए विज्ञापन का पोस्ट किया है। नौकरी का ये ऑफर इलेक्ट्रिक कार कंपनी टेस्ला के लिए दिया गया है। अपने ट्वीट में एलन मस्क ने लिखा कि उनकी कार कंपनी टेस्ला एक हार्डकोर मुकदमेबाजी विभाग Hardcore Litigation Department बनाने की योजना पर काम कर रही है।

जो उनके किसी भी मुकदमे को शुरू करने से लेकर निष्पादित करने तक का काम करेगी। उन्होंने लिखा कि इस विभाग की टीम सीधे मुझे रिपोर्ट करेगी। इस ट्वीट में आगे लिखा गया कि कृपया मुझे तीन से पांच बिंद़ओं three to five points में अपनी असाधारण क्षमता के प्रमाण Evidence of Exceptional Ability के बारे में बताएं।