ईडी की पूर्व बैंक प्रबंधक और अन्य के खिलाफ चार्जशीट

Share Us

441
 ईडी की पूर्व बैंक प्रबंधक और अन्य के खिलाफ चार्जशीट
12 May 2022
6 min read

News Synopsis

मनी लॉंड्रिंग Money Laundering मामले में ईडी ने पूर्व बैंक मैनेजर प्रबंधक Former Bank Manager Manager और अन्य के खिलाफ चार्जशीट दायर कर दी है। ईडी ने करोड़ों की धोखाधड़ी Crores Fraud के मामले में ये चार्जशीट दायर की है। प्रवर्तन निदेशालय Enforcement Directorate (ईडी) ने इंडियन ओवरसीज बैंक Indian Overseas Bank के एक पूर्व शाखा प्रबंधक समेत अन्य लोगों के खिलाफ आरोप पत्र दायर कर दिया है।

यह मामला आंध्रप्रदेश Andhra Pradesh में हुई करोड़ों रुपए की बैंक धोखाधड़ी से जुड़ा हुआ है। ईडी की ओर से बताया गया कि अदालत ने 9 मई को आरोपपत्र का संज्ञान लिया था। धनशोधन मामले में प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) ने एक बैंक अधिकारी समेत इससे संबंद्ध अन्य के खिलाफ आरोप पत्र (चार्जशीट) दाखिल किया। इसमें बैंक के पूर्व शाखा प्रंबंधक और अन्य को आरोपी बनाया गया है।

प्रवर्तन निदेशालय द्वारा इस संबंध में बुधवार को जानकारी शेयर करते हुए बताया गया कि प्रकाशम जिले Prakasam District में इंडियन ओवरसीज बैंक की वीरभद्रपुरम शाखा Veerabhadrapuram Branch के पूर्व शाखा प्रबंधक भूपतिराजू कृष्ण मोहन राजू Bhupatiraju Krishna Mohan Raju व अन्य लोगों के खिलाफ विशाखापत्तनम Visakhapatnam में धनशोधन रोकथाम कानून संबंधी विशेष अदालत के समक्ष अभियोजन शिकायत दर्ज की है।