News In Brief Business and Economy
News In Brief Business and Economy

EaseMyTrip ने प्रो कबड्डी लीग में प्रिंसिपल स्पांसर के रूप में UP Yoddhas के साथ साझेदारी की

Share Us

438
EaseMyTrip ने प्रो कबड्डी लीग में प्रिंसिपल स्पांसर के रूप में UP Yoddhas के साथ साझेदारी की
09 Dec 2023
7 min read

News Synopsis

भारत के सबसे बड़े ऑनलाइन तकनीकी यात्रा प्लेटफार्मों में से एक EaseMyTrip ने औपचारिक रूप से उत्तर प्रदेश राज्य का प्रतिनिधित्व करने वाली जीएमआर ग्रुप के स्वामित्व वाली प्रो कबड्डी लीग फ्रेंचाइजी यूपी योद्धाज़ UP Yoddhas के लिए मुख्य प्रायोजक के रूप में साझेदारी की घोषणा की। यह महत्वपूर्ण साझेदारी EaseMyTrip के कबड्डी के प्रतिष्ठित क्षेत्र में प्रवेश का संकेत देती है, जो खेल प्रयासों के विविध स्पेक्ट्रम को चैंपियन बनाने के लिए ब्रांड की अटूट प्रतिबद्धता को रेखांकित करती है।

जीएमआर ग्रुप GMR Group के स्वामित्व के तहत यूपी योद्धाओं ने 2017 के पांचवें सीज़न के दौरान प्रो कबड्डी लीग Pro Kabaddi League में प्रभावशाली शुरुआत की। तब से टीम ने अपने तेजतर्रार लेकिन परिणामोन्मुखी खेल से प्रशंसकों को प्रभावित करना जारी रखा है, और प्रतिष्ठा अर्जित की है। प्रो कबड्डी लीग ब्रह्मांड में सबसे लगातार टीमों में से एक होने के नाते। 2017 में अपनी स्थापना के बाद से यूपी योद्धाओं ने हमेशा प्ले-ऑफ में अपनी जगह बनाई है, और इस सीज़न में उन्होंने शिखर पर नज़र रखते हुए अपने अभियान को समान रूप से प्रभावशाली तरीके से शुरू किया है। योद्धा जो वर्तमान में गुजरात जायंट्स पर 30 अंकों की प्रचंड जीत का आनंद ले रहे हैं, अब 9 दिसंबर 2023 को अपने अगले मुकाबले में तेलुगु टाइटंस से भिड़ेंगे।

ईजमाईट्रिप के सीईओ और सह-संस्थापक निशांत पिट्टी Nishant Pitti CEO and Co-Founder of EaseMyTrip ने कहा कबड्डी भारत की सांस्कृतिक विरासत में एक महत्वपूर्ण स्थान रखता है, और EaseMyTrip को यूपी योद्धाओं के साथ जुड़कर सम्मानित महसूस हो रहा है। टीम का अथक दृढ़ संकल्प और उत्कृष्टता की खोज प्रतिध्वनित होती है। यह साझेदारी खेल विविधता का समर्थन करने के लिए हमारे समर्पण को दर्शाता है, और हम EaseMyTrip लोगो को यूपी योद्धाओं की जर्सी पर प्रमुखता से प्रदर्शित होते देखने का उत्सुकता से इंतजार कर रहे हैं।

EaseMyTrip का लोगो टीम की जर्सी पर प्रमुखता से दिखाई देगा, जो प्रो कबड्डी लीग में यूपी योद्धाओं की जीत की ब्रांड के समर्थन का प्रतीक है। यूपी योद्धाओं की लाल और नीली जर्सी पर अंकित होने के अलावा आसानी से पहचाने जाने योग्य EaseMyTrip लोगो को टीम से जुड़े अन्य महत्वपूर्ण मैच और टूर्नामेंट से संबंधित सामानों पर भी अंकित किया जाएगा।

जीएमआर लीग गेम्स के सीईओ पीकेएसवी सागर PKSV Sagar CEO GMR League Games ने कहा "ईज़मायट्रिप के साथ इस साझेदारी पर हस्ताक्षर करना हमारे लिए बहुत गर्व का क्षण है। एक ब्रांड के रूप में हमने हमेशा उन ब्रांडों के साथ सहयोग करने पर जोर दिया है, जो हमारे दृष्टिकोण और लोकाचार को साझा करते हैं। EaseMyTrip हमें एक ऐसा साथी पाकर खुशी है, जो हमारे जैसा ही जुनून और मूल्य प्रणाली रखता है। कि हमारा स्वदेशी खेल कबड्डी पिछले कुछ वर्षों में कैसे विकसित हुआ है, कि आज स्थापित ब्रांड इस खेल के साथ जुड़ने के लिए आगे आ रहे हैं। हम इस सीज़न में अपने प्रशंसकों को सर्वश्रेष्ठ अनुभव देने की उम्मीद करते हैं, कि यह साझेदारी न केवल टीम को आगे बढ़ने में मदद करेगी बल्कि हमारे प्रशंसकों के साथ दीर्घकालिक संबंध बनाने के लिए नए रास्ते खोलेगी।''

ब्रांड लोगो को अन्य टीम सहभागिता गतिविधियों और वाणिज्यिक अभ्यासों में प्रदर्शित किया जाएगा, जिसमें आधिकारिक प्रशिक्षण किट और टीम के विपणन और संचार सहयोगी और वेबसाइट और अन्य ऑनलाइन ट्रैक्शन टूल जैसी संपत्तियां शामिल हैं। इनडोर स्टेडियम में EaseMyTrip लोगो बैनर भी होगा।

खेलों को बढ़ावा देने के लिए EaseMyTrip की प्रतिबद्धता पारंपरिक सीमाओं से परे है, और यूपी योद्धा के साथ यह जुड़ाव एथलेटिकिज्म और टीम वर्क की संस्कृति को बढ़ावा देने के ब्रांड के संकल्प को रेखांकित करता है।