News In Brief Business and Economy
News In Brief Business and Economy

EaseMyTrip ने दिल्ली और आगरा में अपना पहला स्टोर खोला

Share Us

471
EaseMyTrip ने दिल्ली और आगरा में अपना पहला स्टोर खोला
19 Aug 2023
8 min read

News Synopsis

भारत के सबसे बड़े ऑनलाइन ट्रैवल टेक प्लेटफार्मों में से एक EaseMyTrip.com ने दिल्ली और आगरा (उत्तर प्रदेश) में अपना पहला ऑफलाइन रिटेल स्टोर खोला है। यह कदम ब्रांड की देश भर में अपने फ़्रेंचाइज़िंग नेटवर्क की विस्तार रणनीति के अनुरूप है। अपने स्टोर्स के माध्यम से EaseMyTrip का लक्ष्य ग्राहकों को उनके अनुरूप अनुभव प्रदान करना, व्यवसाय स्केलेबिलिटी सुनिश्चित करना और ऑफ़लाइन ग्राहक आधार का लाभ उठाना है।

राजधानी शहर में यह स्टोर रोहिणी सेक्टर 3 के प्रमुख इलाकों में से एक अग्रवाल सिटी प्लाजा में स्थित है। आगरा स्टोर सिविल लाइंस में सीआर मॉल के प्रमुख क्षेत्र में है। स्टोर उड़ान और होटल बुकिंग और बस, ट्रेन, कैब और समूह मूल्य टिकट खरीद से लेकर प्रीमियम हॉलिडे, क्रूज़ और चार्टर पैकेज तक कई तरह की सेवाएं प्रदान करेंगे। वास्तव में पहले 100 ग्राहकों को ऑनलाइन आने और बुकिंग करने पर न्यूनतम 4000 रुपये की बुकिंग पर 600 रुपये की छूट मिलेगी। स्टोर में ब्रांड की आवाज और रंगों के अनुरूप आधुनिक वास्तुकला और समकालीन इंटीरियर है, जो मजबूत ब्रांड रिकॉल और बेहतर ग्राहक सेवा सुनिश्चित करता है।

ईजमाईट्रिप के सह-संस्थापक रिकांत पिट्टी Rickant Pitti Co-Founder EaseMyTrip ने कहा हम अपने ग्राहकों की ज़रूरतों और अपेक्षाओं को पार करने के दृष्टिकोण के साथ काम करते हैं, और हमारा उद्देश्य उनकी यात्रा योजनाओं से संबंधित किसी भी चीज़ के लिए वन-स्टॉप गंतव्य के रूप में उभरना है। फ़्रेंचाइज़िंग नेटवर्क विकसित Developed Franchising Network करना इस उद्देश्य के साथ संरेखित किया गया था, और दिल्ली और आगरा में स्टोर लॉन्च Store launch in Delhi and Agra हमारी विकास यात्रा में महत्वपूर्ण हैं। एक मजबूत ऑनलाइन उपस्थिति स्थापित करने के बाद अब हम ब्रांड दृश्यता बढ़ाना चाहते हैं, और ऑफ़लाइन खुदरा स्टोर Offline Retail Store के माध्यम से अपने ग्राहकों को असाधारण अनुभव प्रदान करना चाहते हैं।

EaseMyTrip ने इस साल की शुरुआत में आधिकारिक तौर पर अपना प्रमुख ब्रांड EaseMyTrip फ्रेंचाइज़ लॉन्च किया। तब से ब्रांड ने भारतीय शहरों में अपने फ़्रेंचाइज़िंग मॉडल के तहत पांच ऑफ़लाइन स्टोर खोले हैं, जिनमें से सबसे हालिया स्टोर इस महीने की शुरुआत में लुधियाना में है।