News In Brief Travel & Tourism
News In Brief Travel & Tourism

EaseMyTrip ने कॉरपोरेट क्लाइंट्स के लिए एक्सक्लूसिव ऑफर की घोषणा की

Share Us

217
EaseMyTrip ने कॉरपोरेट क्लाइंट्स के लिए एक्सक्लूसिव ऑफर की घोषणा की
15 Mar 2024
6 min read

News Synopsis

भारत के अग्रणी ऑनलाइन ट्रैवल टेक प्लेटफार्मों में से एक EaseMyTrip ने अपने कॉर्पोरेट ग्राहकों के लिए एक विशेष ऑफर की घोषणा की। ब्रांड सभी सूचीबद्ध कंपनियों को उनकी यात्रा बुकिंग के लिए भुगतान पूरा करने के लिए 20 दिन की क्रेडिट अवधि प्रदान करेगा, जिससे उन्हें अधिक वित्तीय लचीलेपन और सुविधा के साथ सशक्त बनाया जाएगा। यह रणनीतिक कदम निर्बाध भुगतान की सुविधा प्रदान करेगा और इसमें शामिल पक्षों के लिए लेनदेन प्रक्रिया को सुव्यवस्थित करेगा।

20-दिन की विंडो के साथ विस्तारित क्रेडिट अवधि सूचीबद्ध कंपनियों को EaseMyTrip की यात्रा और संबंधित सेवाओं की विस्तृत श्रृंखला तक पहुंचने के साथ-साथ अपने नकदी प्रवाह को बेहतर ढंग से प्रबंधित करने में सक्षम बनाएगी। इस ऑफर का लाभ उठाने के लिए कंपनियों को EaseMyTrip को भविष्य की तारीख वाला चेक देना होगा। कॉर्पोरेट बुकिंग के लिए ग्राहक इस लिंक का उपयोग कर सकते हैं: https://www.easemytrip.com/corporate

EaseMyTrip के सीईओ और सह-संस्थापक निशांत पिट्टी Nishant Pitti CEO & Co-Founder EaseMyTrip ने कहा "हम ग्राहकों के साथ अपने संबंधों को महत्व देते हैं, और उनकी विशिष्ट जरूरतों को पूरा करने का प्रयास करते हैं। 20 दिन की क्रेडिट अवधि शुरू करके हमारा लक्ष्य सूचीबद्ध लोगों पर वित्तीय बोझ को कम करना है। कंपनियां और उनके लिए सहज यात्रा योजना अनुभव और निर्बाध भुगतान प्रक्रियाओं की सुविधा प्रदान करती हैं। इसके साथ ही यह हमारे लिए कॉर्पोरेट डिवीजन में अपने व्यवसाय का विस्तार करने और हमारे कॉर्पोरेट ग्राहक पोर्टफोलियो में अधिक सूचीबद्ध कंपनियों को आकर्षित करने का एक अवसर के रूप में काम करेगा। यह ऑफर एक प्रमाण के रूप में खड़ा है, हमारा ग्राहक-केंद्रित दृष्टिकोण और नवोन्मेषी पेशकशों, विशेष प्रस्तावों और अलग-अलग पहलों के माध्यम से उनके साथ हमारे संबंधों को मजबूत करने के हमारे ठोस प्रयास।"

EaseMyTrip का कॉर्पोरेट ट्रैवल डिवीजन कॉर्पोरेट दरों, वॉल्यूम छूट और वफादारी पुरस्कारों की विशेषता वाले विशेष रूप से क्यूरेटेड कार्यक्रम पेश करता है। इसके अतिरिक्त ब्रांड का सेल्फ-बुकिंग टूल, नए जमाने की प्रौद्योगिकियों का लाभ उठाते हुए कॉर्पोरेट्स के लिए सहज बुकिंग अनुभव सक्षम बनाता है। क्रेडिट अवधि बढ़ाने की पहल EaseMyTrip की अपने ग्राहकों को नवीन और ग्राहक केंद्रित पेशकश प्रदान करने और बिजनेस ट्रैवल सेगमेंट की उभरती जरूरतों को पूरा करने की प्रतिबद्धता के अनुरूप है।

EaseMyTrip के बारे में:

फरवरी 2021 में भारत में ओटीए उद्योग की क्रिसिल रिपोर्ट-आकलन के आधार पर EaseMyTrip हवाई टिकट बुकिंग के मामले में भारत का सबसे बड़ा ऑनलाइन ट्रैवल प्लेटफॉर्म है। इसके अलावा CAGR की दर से बढ़ रहा है। वित्त वर्ष 2020-23 के दौरान मुनाफे में 59% यह सबसे तेजी से बढ़ने वाली इंटरनेट कंपनियों में से एक है। अपनी स्थापना के बाद से बूटस्ट्रैप्ड और लाभदायक EaseMyTrip हवाई टिकट, होटल और अवकाश पैकेज, रेल और बस टिकट के साथ-साथ सहायक मूल्य वर्धित सेवाओं सहित 'एंड टू एंड' यात्रा समाधान प्रदान करता है। EaseMyTrip अपने उपयोगकर्ताओं को बुकिंग के दौरान शून्य-सुविधा शुल्क का विकल्प प्रदान करता है। EaseMyTrip अपने उपयोगकर्ताओं को 400 से अधिक अंतरराष्ट्रीय और घरेलू एयरलाइनों 2+ मिलियन से अधिक होटलों के साथ-साथ भारत के प्रमुख शहरों के लिए ट्रेन/बस टिकट और टैक्सी किराये तक पहुंच प्रदान करता है। 2008 में स्थापित EaseMyTrip के कार्यालय नोएडा, दिल्ली और गुरुग्राम, बेंगलुरु और मुंबई सहित विभिन्न भारतीय शहरों में हैं। इसके अंतर्राष्ट्रीय कार्यालय फिलीपींस, सिंगापुर, थाईलैंड, यूएई, यूके, यूएसए और न्यूजीलैंड में हैं।